सोमवार को भोले को चढ़ा दें यह एक चीज़, 24 घंटे में हो जाएगी मनोकामना पूरी
सोमवार को भोले को चढ़ा दें यह एक चीज़, 24 घंटे में हो जाएगी मनोकामना पूरी
Share:

कहते हैं कि एक बार जिस पर भोले की कृपा बन जाए वह अमीर हो जाता है और सारे दुःख उसको छोड़कर चले जाते हैं. ऐसे में उस व्यक्ति को कोई भी इंसान नुकसान नही पहुंचा सकता. आप सभी को बता दें कि भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए शिव भक्त सच्ची श्रद्धा से उन्हें दूध से भरा लोटा अर्पित करते हैं वहीं शिवपुराण में कुछ अचूक उपाय बताए गए हैं, जिनके द्वारा भगवान शिव को प्रसन्न किया जा सकता है और अपनी मनोकामना को उनसे मनवाया जा सकता है. अब आप सोच रहे होंगे वह उपाय क्या है तो आइए हम आपको बताते हैं.

1. कहते हैं कि यदि आपको ऐसा लगता है कि आपने बहुत से पाप किये हैं और उन सभी का आप प्रायश्चित करना चाहते हैं तो सोमवार के दिन भगवान शिव को तिल का तेल चढ़ा दें, इससे भगवान शिव काफी खुश होते हैं और अपने भक्तों के सभी पापों को माफ कर देते हैं तथा उनके ऊपर अपनी कृपा बनाये रखते हैं और लाभ ही लाभ होता है.

2. यह भी कहा जाता है कि अगर आप धन की प्राप्ति चाहते हैं तो भगवान शिव को सफेद चावल जरूर चढ़ाएं क्योंकि इससे धन में वृद्धि होती है और दरिद्रता दूर होती है साथ ही खूब पैसा आता है.

3. कहते हैं कि यदि आपके शादी के कई साल बीत चुके हैं और आपको अभी तक कोई बच्चा नही है तो आप भगवान शिव को गेहूं के दाने सोमवार के दिन चढ़ाकर वर मांगे लाभ होगा और आपको  भोलेनाथ की कृपा से बच्चे की प्राप्ति होगी.

सोमवार को करेंगे भोले के इन मन्त्रों का जाप तो जरूर हाथ लगेगी सफलता

यह है घर में झाड़ू लगाने का शुभ मुहूर्त, आता है खूब पैसा

इस फूल से आप एक दिन बन जाएंगे रईस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -