IPL 2018 : अब यह खिलाड़ी चलेगा गंभीर की राह, फ्री में खेलेगा IPL
IPL 2018 : अब यह खिलाड़ी चलेगा गंभीर की राह, फ्री में खेलेगा IPL
Share:

आईपीएल अपने आधे सफर पर पहुंच चुका है. आईपीएल में कुल अब तक 26 मुकाबले खेले जा चुके है. वहीं आज आईपीएल 11 का 27 वां मुकाबला खेला जाना हैं. अब तक खेले गए 26 मुकाबलों में से करीब 22 मुकाबले हाई वोल्टेज ही रहे हैं. जहां दर्शकों को फूल पैसा वसूल मैच देखने को मिले हैं. आईपीएल में अब तक हर टीम ने करीब-करीब 6 मुकाबले खेले हैं. इन 6 मुकाबलों में टीम के कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जिन्हे अभी तक आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला हैं. 

इस सूची में बैंगलोर टीम के मोईन अली भी शामिल हैं. इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम से खेलने वाले मोईन अली को इस सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 1.7 करोड़ रु में खरीदा हैं. लेकिन उन्हें अभी तक एक भी मुकाबला खेलने को नहीं मिला है. इसे लेकर उन्होंने एक बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने कहा है कि वे आईपीएल में खेलने के लिए अपनी सैलरी भी छोड़ देंगे. बता दे कि हाल ही में दिल्ली के खिलाड़ी गौतम गंभीर ने दिल्ली की कप्तानी से इस्तीफ़ा दिया हैं, साथ ही उन्होंने कहा था कि वे पूरा आईपीएल अब फ्री में ही खेलेंगे. 

मीडिया से बात करते हुए अली ने कहा कि अगर आप मुझसे आईपीएल में फ्री में खेलने के लिए पूछते हैं तो मैं तैयार हूं. मैं यहां इसलिए आया था ताकि अनुभव ले सकूं. खासकर विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, ब्रैंडन मेकक्युलम और क्विंटन डी कॉक जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलकर. 

IPL 2018 : आज यह कारनामा करने वाले रोहित बन जाएंगे पहले एशियाई बल्लेबाज

IPL 2018 : रोहित के पास धोनी से बदला लेने का सुनहरा मौका

IPL 2018 : हरभजन, जड़ेजा और रैना ने एक साथ गाया गुरु रंधावा का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -