IPL 2018 : हरभजन, जड़ेजा और रैना ने एक साथ गाया गुरु रंधावा का गाना
IPL 2018 : हरभजन, जड़ेजा और रैना ने एक साथ गाया गुरु रंधावा का गाना
Share:

आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बने स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह हमेशा अपने हरफनमौला अंदाज और जिंदादिली के लिए जाने जाते हैं. अब हाल ही में उनके एक शरारती और मस्ती भरे अंदाज के वीडियो ने एक बार फिर उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया है. हाल ही में हरभजन सिंह ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के गाने को गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में हरभजन के साथ-साथ टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना और रविंद्र जड़ेजा भी गुरु रंधावा का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दे कि वीडियो में हरभजन अपने साथी रैना और जड़ेजा के साथ एक गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे है. जहां ये तीनों ही सितारे गुरु रंधावा के प्रसिद्द गाने 'तैनु सूट-सूट करदा' गाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर यूजर्स एक के बाद एक मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच सीजन 11 का 27वां मुकाबला खेला जाना हैं. यह मैच मुंबई के लिए इस सीजन में आगे की दिशा तय करेगा. अगर आज का मैच मुंबई नहीं जीती तो उसके प्ले ऑफ़ में बने रहने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगेगा. आज का मुकाबला पुणे में खेले जाना है, यह दूसरा मौका होगा जब दोनों टीम इस सीजन में भिड़ेगी. इससे पहले आईपीएल 11 का पहला मैच भी दोनों टीमों के बीच खेला गया था, जिसमे चेन्नई ने मुंबई से जीत छीन ली थी. 

IPL2018: सबसे कम उम्र में फिफ्टी मारने वाला बल्लेबाज़

बेमिसाल गेंदबाज आशीष नेहरा का जन्मदिन आज

दिल्ली की तरफ से खेलेगा यह अफ्रीकी बॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -