ब्रेकअप के बाद वैनिटी वैन को लेकर हुआ मोहसिन और शिवांगी का झगड़ा, नहीं हो रहा कोई समझौता
ब्रेकअप के बाद वैनिटी वैन को लेकर हुआ मोहसिन और शिवांगी का झगड़ा, नहीं हो रहा कोई समझौता
Share:

बीते कई दिनों से खबरें आ रहीं हैं कि टीवी के जाने माने कपल्स में से एक शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग हो चुके हैं. जी हाँ, दरअसल कुछ दिन पहले ही सुनने में आया था कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का ब्रेकअप हो चुका है और एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मोहसिन और शिवांगी एक-दूसरे से कटे-कटे भी दिखाई दिए थे.

ऐसे में इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसे लोगों ने पसंद नहीं किया था और लोग उस वीडियो को गलत बता रहे थे. ऐसे में बीते दिनों शो के सेट पर एक वैनिटी वैन को दो पार्ट में बांटा गया, जिसमें से छोटे वाले हिस्से का इस्तेमाल मोहसिन खान करते थे लेकिन जबसे शिवांगी और मोहसिन का ब्रेकअप हुआ है, तबसे मोहसिन किसी भी तरह का कोई भी समझौता करने को तैयार नहीं है. जी हाँ, खबरें हैं कि मोहसिन ने एक आउटडोर शूटिंग के दौरान मेकर्स ने डिमांड की कि उन्हें वैनिटी वैन के छोटे से हिस्से का इस्तेमाल नहीं करना है.

मिली जानकारी के मुताबिक मेकर्स किसी भी तरह से अपने लीड एक्टर्स को निराश करना नहीं चाहते इसी कारण उन्होंने मोहसिन खान की डिमांड को तुंरत पूरा किया और एक नई वैनिटी वैन दी. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि मोहसिन और शिवांगी के बीच कुछ भी ठीक नहीं है दोनों अलग हो चुके हैं और दोनों एक दूजे से दूर दूर रह रहे हैं.

पारस छाबड़ा से बहुत नाराज हैं शेफाली के पति, कहा- 'गंदगी फैला रहा है...'

शेफाली ज़रीवाला पर भड़कीं राखी सावंत, कहा- 'बाहर आ तेरे सारे कांटे निकालूंगी....'

प्रतिभागी ने जब बोला आपका 'चुम्मा' गाना पसंद नहीं, अमिताभ बच्चन का रहा ये रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -