कभी सलमान के बड़े भाई बनकर छा गए थे मोहनीश, अब बहुत कम आते हैं नजर

अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में बसने वाले मोहनीश बहल का आज जन्मदिन है। आज मोहनीश बहल अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। मोहनीश ने अपने काम से सभी का दिल जीता है और वह अपने अंदाज से सभी को दीवाना बनाते हैं। मोहनीश बॉलीवुड के सुपरस्टार जैसे सलमान खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित तक के साथ काम कर चुके हैं। हालाँकि आज हालात ऐसे हैं कि इन्हें कोई काम देने को तैयार नहीं है। मोहनीश बहल को आप सभी ने 'मैंने प्यार किया' और 'हम साथ-साथ हैं' जैसी हिट फिल्मों में देखा होगा। केवल यही नहीं बल्कि उनके काम को दर्शक काफी पसंद करते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohnish Bahl (@mohnish_bahl)

एक समय था जब मोहनीश को लोग बहुत प्यार देते थे लेकिन अब मोहनीश बहुत कम नजर आते हैं। बीते कुछ सालों से मोहनीश काम से नदारद है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं पर्दे से दूर होने की योजना नहीं बना रहा हूं, बल्कि उद्योग मुझे इससे दूर कर रहा है। मुझे कोई अच्छा काम नहीं मिल रहा, जिसमें मैं काम कर सकूं।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि मोहनीश को 'बागी', 'राजा हिंदुस्तानी', 'अस्तित्व', 'फोर्स' और 'जय हो' जैसी फिल्मों में खूब पसंद किया गया था। आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि मोहनीश बहल अपने दौर की फेमस एक्ट्रेस नूतन के बेटे हैं। जी हाँ और उन्होंने अपने नेगेटिव किरदार से भी लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

एक बार एक इंटरव्यू में नूतन ने कहा था कि 'बॉलीवुड उनके बेटे को नजरअंदाज ना करे।' वैसे जो भी हो अब मोहनीश काफी कम दिखाई देते हैं। मोहनीश फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं। इसी के साथ ही वह 'सावधान इंडिया' शो भी होस्ट कर चुके हैं। फिलहाल मोहनीश को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

पीएम मोदी के लिए आप भी लिख सकते है स्वतंत्रता दिवस का भाषण, कल है अंतिम मौका

सामने आई विद्या बालन, शेफाली शाह की फिल्म 'जलसा' की पहली झलक, इस अवतार में आई नजर

तैमूर से भी कही ज्यादा क्यूट है करीना का दूसरा बेटा, सामने आई तस्वीर और वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -