सामने आई विद्या बालन, शेफाली शाह की फिल्म 'जलसा' की पहली झलक, इस अवतार में आई नजर

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन एवं शेफाली शाह फिल्म 'जलसा' में साथ दिखाई देने वाले हैं, इस मूवी के साथ टी-सीरीज़ एवं अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट एक बार फिर से एक साथ आए हैं, जिसकी शूटिंग आज मुंबई में आरम्भ हुई। “जलसा” के सह-लेखक एवं डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी, जिन्हें 'तुम्हारी सुल्लु' के लिए बहुत सराहा गया, बहुत प्रतिभावान एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ एक बार फिर से काम कर रहे हैं, साथ ही श्रेष्ठ कलाकार शेफाली शाह भी जलसा में मुख्य किरदार में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

जलसा एवं सुरेश त्रिवेणी, टी-सीरीज तथा अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपने रीयूनियन के बारे में बताते हुए, एक्ट्रेस विद्या बालन ने बताया, मैं सुरेश के साथ फिर से जुड़ कर बेहद एक्साइटेड हूं। “तुम्हारी सुल्लु” एक अनोखा, जबरदस्त अनुभव था, तथा मुझे उम्मीद है कि “जलसा” भी हमारे लिए कुछ अलग एक्सपीरियंस होगा। जलसा एक सामायिक मगर मानवीय पहलुओं पर आधारित स्टोरी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

वही अब तो बस इस मूवी के आरम्भ होने एवं रिलीज होने की प्रतीक्षा है। मैं “शेरनी” के पश्चात् अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ के साथ फिर से जुड़कर बहुत प्रसन्न हूं तथा हमेशा से प्रशंसनीय शेफाली तथा बाकि स्टार्स तथा बेहतरीन क्रू के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड भी हूं।'' मुख्य कलाकारों के तौर पर शानदार सहयोगी, रोहिणी हट्टंगडी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, गुरपाल सिंह तथा सूर्य कसीभटला के साथ मानव कौल एक खास मौजूदगी में है। प्रज्वल चंद्रशेखर एवं सुरेश त्रिवेणी द्वारा लिखित “जलसा” में हुसैन एवं अब्बास दलाल के ने डायलॉग लिखे हैं।

रिलीज हुआ 'बेल बॉटम' का नया गाना, वीडियो देखकर झूम उठेंगे फैंस

सोशल मीडिया पर जहांगीर के नाम पर हुआ विवाद, करीना कपूर बोली- हर सिक्के के 2 पहलू होते हैं...

बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें, सामने आई सहयोगी अरविंद श्रीवास्तव की पहली तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -