'मोहनजोदड़ो' रिलीज से पहले ही बंपर.....
'मोहनजोदड़ो' रिलीज से पहले ही बंपर.....
Share:

इस समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजोदड़ो' का मंगलवार को ही मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था तथा अभी पूर्व मे ही इस फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च रिलीज कर दिया गया था जिसमे कि अभिनेता रितिक रौशन नजर आ रहे हैं। अभिनेता रितिक रोशन ने खुद ट्विटर पर पोस्टर शेयर किया था। खबर है कि आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के म्यूजिक और टीवी राइट्स को बड़ी रकम हासिल हुई है।

चूंकि इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर पैसे जुटाना बेहद मुश्किलभरा है इसलिए अक्सर निर्माता रिलीज से पहले ही इन राइट्स को बेचकर काफी लागत निकाल लेते है। टिकट खिड़की के मिजाज काफी बदल गए हैं और अब विदेशी फिल्मों को यहां काफी पूछा जा रहा है। इन बातों का असर आशुतोष की फिल्म पर शायद नहीं पड़े क्योंकि वे बड़ी रकम हासिल करने में सफल हो गए हैं। ट्रेड जानकारों के मुताबिक इस फिल्म ने ये दो राइट्स से ही 60 करोड़ रुपए की बड़ी रकम हासिल कर ली है। गौरतलब है की इससे पहले हमे अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी इस फिल्म की शूटिंग की कुछ फोटो में भी नजर आ चुके है जो कि लीक हो गई थी । 

व ऋतिक लीक हुई अपनी इन फोटो में ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे थे। तस्वीरों में साफ दिखाया गया है की ऋतिक किस तरह शूटिंग के लिए मेहनत कर रहे है. फिल्म मोहनजोदड़ो पहले भी अपने बजट तथा मगरमच्छ ओर ऋतिक की लड़ाई को लेकर चर्चा में है। फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में रितिक रोशन के साथ नई एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी। यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -