साड़ी में मोहिना कुमारी की तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश
साड़ी में मोहिना कुमारी की तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

कोरोना वायरस के कारण लोग घरों में बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं। वहीं ऐसे में महिलाओं ने अपने मनोरंजन के लिए फेसबुक साड़ी चैलेंज की शुरूआत की है। इसके साथ ही लॉकडाउन के मौसम में साड़ी चैलेंज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।इसके साथ ही  हर महिला अपनी सबसे खूबसूरत साड़ी को पहनकर पोज देती नजर आ रही है। इसके साथ ही ऐसे में हम आपको सीरियल 'ये रिश्ता...' में नजर आ चुकी मोहिना कुमारी की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं| वहीं  जिनसे प्रेरणा लेकर आप इस चैलेंज में सभी को मात दे सकती हैं| देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग के बीच महिलाएं एक-दूसरे को साड़ी चैलेंज दे रही हैं। 

वहीं इस चैलेंज में सभी महिलाएं अपनी साड़ी पहने हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और अपने साथ की बाकी औरतों के ये चैलेंज पूरा करने का टास्क देती हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस के कहर के बीच अब तक हजारों महिलाएं इस चैलेंज से जुड़ चुकी हैं। वहीं ऐसे में रीवा की राजकुमारी भला कैसे पीछे रह सकती है। कुछ समय पहले ही मोहिना ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। वहीं मोहिना कुमारी के स्टाइल के आगे कोई भी माहिला नहीं टिक पाएगी क्योंकि उनके लुक में आम और शाही का मिक्सचर देखने को मिलता है। इसके साथ ही मोहिना कुमारी जब भी अपने परिवार या पति के साथ किसी इवेंट का हिस्सा बनने जाती हैं तो वहां पर उनका साड़ी वाला लुक ही देखने को मिलता है।

इसके साथ ही फैंस मोहिना कुमारी की इस अदा को देखकर घायल हो जाते हैं। वहीं शादी से पहले मोहिना कुमारी साड़ी में काफी कम नजर आती थीं लेकिन अब तो वो एक संस्कारी बहू की तरह इंडियन लुक में ही दिखती हैं।मोहिना कुमारी जब भी इंडियन लुक में नजर आती हैं, कमाल लगती हैं। यही वजह है कि मोहिना कुमारी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।इस तस्वीर में मोहिना एक इवेंट का हिस्सा बनती दिख रही हैं। कैमरे के आगे मोहिना बार-बार अपनी साड़ी के पल्लू को संभालती नजर आ रही हैं। मोहिना के इस अंदाज से पता चलता है कि वो साड़ी संभालने में कितनी माहिर हैं।

जानिये किस टीवी सितारे को कितनी मिली थी पहली सैलरी

घर का काम करके परेशान हो गयी है आरती सिंह

दो और म्यूजिक वीडियोज में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ और शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -