मोहम्मडन स्पोर्टिंग की डेक्कन पर शानदार जीत
मोहम्मडन स्पोर्टिंग की डेक्कन पर शानदार जीत
Share:

मोहम्मडन स्पोर्टिंग ने आई लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के 10 गोल के रोमांचक मुकाबले में शीर्ष पर काबिज श्रीनिदी डेक्कन पर 6-4 से जीत को अपने नाम कर लिया। मोहम्मडन स्पोर्टिंग की तरफ से कीन लुईस (दूसरे और 67वें) और अबिओला दौडा (21वें और 30वें मिनट) ने दो-दो गोल दागे, जबकि शेख फैयाज (48वें) और निकोला स्टोजानोविक (80वें) ने एक-एक गोल ही दागे। 

खबरों का कहना है कि डेक्कन के लिए रिलवान हसन (तीसरे), डेविड कास्टानेडा (28वें पेनल्टी), लुइस ओगाना (79वें) और रोसेनबर्ग गेब्रियल (93वें) ने गोल भी दाग दिए है। इस जीत से मोहम्मडन स्पोर्टिंग के 19 मैचों में 23 अंक हो गए हैं और वह 12 टीमों की तालिका में 8वें स्थान पर पहुंच गया है। डेक्कन के पंजाब FC के समान 40 अंक हैं। 

इसके पहले ख़बरें थी कि सुदेवा दिल्ली FC ने इंजरी टाइम में सुजीत साधु के गोल की बदौलत रविवार को हीरो आईलीग 2022-23 के रोमांचक मुकाबले में राउंडग्लास पंजाब FC को 1-1 के ड्रॉ पर रोका था। बता दें कि  छत्रसाल स्टेडियम पर खेले गये मुकाबले में लुका मायकेन ने 79वें मिनट में राउंडग्लास के लिये गोल भी कर दिए थे।  राउंडग्लास इस गोल के दम पर जीत की ओर अग्रसर था, लेकिन सुदेवा को आखिरी क्षणों में एक कॉर्नर भी मिल गया था। साधु ने इस कॉर्नर पर किरन कुमार लिंबु को छकाते हुए गोल दागकर स्कोर बराबर भी कर दिया था। इस मुकाबले के उपरांत राउंडग्लास 31 अंक के साथ आईलीग तालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि सुदेवा छह अंक के साथ तालिका में अंतिम पायदान पर बने हुए है। 

अंगद चीमा ने इंडियन ओपन में दूसरे नंबर पर बनाया स्थान

हॉलीवुड की इस स्टार की फैन हैं उर्वशी रौतेला, कंसर्ट में जाने के लिए दी थी भारी भरकम रकम

जब बिन बुलाए मनीष मल्होत्रा की हाई प्रोफाइल पार्टी में पहुँच गई थी उर्वशी रौतेला, मचा था बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -