डूरंड कप में इस खिलाड़ी के गोल से मोहम्मडन स्पोर्टिंग सेमीफाइनल में पहुंचे

डूरंड कप में इस खिलाड़ी के गोल से मोहम्मडन स्पोर्टिंग सेमीफाइनल में पहुंचे
Share:

कोलकाता की दिग्गज टीम मोहम्मडन स्पोर्टिंग ने शुक्रवार को यहां डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के पहले क्वार्टर फाइनल में केरल ब्लास्टर्स की युवा और प्रतिभाशाली टीम को 3-0 से मात दी है। बता दें कि मोहम्मडन स्पोर्टिंग की ओर से नाइजीरिया के दौदा (59वें और 84वें मिनट) ने दो गोल किए जबकि एसके फैयाज (17वें मिनट) ने पहले हाफ में एक गोल भी दागा है।

स्पोर्टिंग की टीम इस मैच में फसलू और अभिषेक हलदर जैसे प्रमुख खिलाडिय़ों के बिना उतरी थी जो चोटों और निलंबन की वजह से बाहर हैं। स्पोर्टिंग की टीम ने हालांकि शुरू से ही दबदबा बनाया और आसान जीत के साथ अंतिम चार में जगह बनाने में कामयाब रही है।

इसके पहले खबरें थी कि इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल टीम एफसी गोवा ने बृहस्पतिवार को गोलकीपर अर्शदीप सिंह से दो साल का अनुबंध करने का भी एलान कर दिया है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की एलीट अकादमी के साथ करियर की शुरुआत करने वाले अर्शदीप पंजाब स्थित आईलीग टीम मिनर्वा पंजाब FC का भी भाग रहे। चौबीस वर्ष का यह गोलकीपर 29 मैच खेला और 2017-18 में क्लब की आईलीग खिताबी जीत का भाग रहा है। FC गोवा से अनुबंध से पहले अर्शदीप एक अन्य ISL टीम ओडिशा FC का भाग रहे। वह टीम की ओर से तीन सत्र में 33 मैच खेले और इस दौरान टूर्नामेंट में कुल 116 गोल बचा लिए गए है। अर्शदीप ने कहा- यह मेरे लिए सपना साकार होने की तरह है। मैं हमेशा FC गोवा की ओर से खेलना चाहता था इसलिए इन गर्मिंयों में जब मुझे यह मौका मिला तो मुझे शर्तों को स्वीकार करने से पहले दोबारा नहीं सोचना पड़ा था।

MMA फाइटर Tai Emery ने जीत के बाद उठाया ऐसा कदम

युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय त्रिपुरा में इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -