मदरसे की छात्राओं से मालिश करवाता था मोहम्मद तहसीन, महिला शिक्षिका के साथ भी नाज़ायज़ संबंध, ग्रामीणों में आक्रोश
मदरसे की छात्राओं से मालिश करवाता था मोहम्मद तहसीन, महिला शिक्षिका के साथ भी नाज़ायज़ संबंध, ग्रामीणों में आक्रोश
Share:

पटना: बिहार के पूर्णिया जिले में एक मदरसे के मौलवी पर छात्राओं के साथ छेड़खानी और सहकर्मी महिला शिक्षिका के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोपित का मोहम्मद तहसीन बताया जा रहा है। तहसीन पर कड़ी कार्रवाई की माँग को लेकर गाँव वालों ने हंगामा किया है। मोहम्मद तहसीन मदरसे में स्थित एक रूम में छात्राओं को ले जाकर उनसे मालिश भी करवाता था। इन आरोपों के विपरीत मदरसे के प्रमुख मौलवी,, मोहम्मद तहसीन का बचाव कर रहे हैं। हालाँकि, तहसीन और प्रमुख मौलवी रिश्तेदार हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला पूर्णिया के अंतर्गत आने वाले श्रीखंड प्रखंड का है। यहाँ के रहीकपुर में मदरसा मिफ्ताऊल ऊलूम मौजूद है, जहाँ मोहम्मद तहसीन सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत है। अब इस मदरसे की महिला रसोइया और गाँव के दर्जनों निवासियों ने तहसीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि मोहम्मद तहसीन का मदरसे में ही पढ़ाने वाली एक महिला शिक्षिका के साथ नाज़ायज़ संबंध है। तहसीन के किसी अश्लील वीडियो के भी वायरल होने का दावा किया जा रहा है। 

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि मदरसे में बड़ी उम्र की लड़कियाँ भी दीन की तालीम लेने जाती हैं। पढ़ाई के दौरान ही सहायक टीचर मोहम्मद तहसीन उन लड़कियों को मदरसे के ऊपर स्थित रूम में ले जाता है और उनसे मालिश करवाता है। कई ग्रामीण इसकी शिकायत जिला शिक्षा पदाधिकारी, मदरसा बोर्ड और मदरसे के हेड मौलवी तक से कर चुके हैं, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। गाँव के मरकूब आलम का कहना है कि, तहसीन की छात्राओं से अश्लील हरकत की 4-5 बार शिकायतें प्राप्त हो चुकी हैं। उनका कहना है कि मोहम्मद तहसीन की हरकतों से मदरसे का माहौल बिगड़ रहा है और अगर हालत न सुधरे तो लड़कियाँ यहाँ आना बंद कर देंगी।

वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों को मोहम्मद तहसीन नकार रहा है। वो ग्रामीणों के विरोध को खुद को हटाने की साजिश कह रहे हैं। मदरसे के हेड मौलवी मोहम्मद एजाजुल भी लगाए गए आरोपों को झूठा बता रहे हैं। हालाँकि, उन्होंने मिले शिकायती पत्र पर छानबीन कर बाद में कार्रवाई की बात कही है। वहीं कुछ ग्रामीणों का कहना है कि हेड मौलवी द्वारा तहसीन का पक्ष लेने का कारण ये है कि दोनों की आपस में रिश्तेदार है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -