पुलवामा हमला: शहीदों पर की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलवामा हमला: शहीदों पर की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर गुरुवार को हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में 44 जवान शहीद हो गए हैं। जवानों की शहादत पर जहां पूरे देश के लोगों में दुख के साथ आक्रोश भी है, वहीं उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक शख्स ने इस कायराना हरकत को जायज बताया है। उसने शहीदों के विरुद्ध सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहम्मद ओसामा के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया है। 

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

उल्लेखनीय है कि हमले के एक दिन बाद शुक्रवार को मोहम्मद ओसामा ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। उसने लिखा था कि, 'आमिर भाई एक सच्ची बात बताऊं, ये वही जवान लोग मरे हैं जो कश्मीर में मुसलमान भाई और बहनों की इज्जत उछालकर मार देते थे। मुझे थोड़ा सा भी अफसोस नहीं है। पाकिस्तान वालों ने जो किया, सही किया। ये करें तो सही, पाकिस्तान वाले करें तो गलत।' 

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

मऊ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहम्मद ओसामा इम्तियाज का पुत्र है। वो मऊ के मदनपुरा थाना इलाके के दक्षिणटोला का निवासी है। उसके विरुद्ध आईपीसी और आईटी ऐक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उसे देर रात गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू की है। इसके अलावा ओसामा ने मीडिया पर भी सवाल उठाए। उसने लिखा, 'और इंडिया की मीडियावाले कश्मीर में जो मुसलमान मारे जाते हैं उनको क्यों नहीं दिखाते? ये इंडिया के हिंदू जवान ही कश्मीर में मुसलमानों को मारते हैं।' इससे पहले देहरादून और अलीगढ़ में भी पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर युवकों ने आपत्तिजनक टिप्‍पणियां की थीं, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की थी।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -