फिक्सिंग के प्रतिबंध के बाद अब पाकिस्तान टीम में वापसी कर सकते है मोहम्मद इरफान
फिक्सिंग के प्रतिबंध के बाद अब पाकिस्तान टीम में वापसी कर सकते है मोहम्मद इरफान
Share:

नई दिल्ली- पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान पर स्पॉट फिक्सिंग का लगा प्रितबंध गुरुवार को खत्म हो गया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इरफान पर पाकिस्तान सुपर लीग में सट्टेबाज द्वारा संपर्क किए जाने की जानकारी बोर्ड को नहीं दी थी. इसलिए (पीसीबी) में उन पर छह महीने का प्रतिबंध लगते हुए इनके करार को भी रद्द कर दिया था. शुरुआत में बोर्ड ने एक साल का प्रतिबंध लगाया था साथ ही एक हजार डॉलर का जुर्माना भी सौंपा था. लेकिन सजा को बशर्ते बाद में छह महीने का कर दिया था.

मोहम्मद इरफान ने पाकिस्तान के एक न्यूज़ पेपर को यह जानकारी दी कि ,"मेरी कोशिश श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज में वापसी की है जिसका आखिरी मैच लाहौर में खेला जाएगा." इरफ़ान ने विश्व इलेवन के खिलाफ़ खेलने पर कहा कि,"उस समय जब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की घर वापसी हो रही थी तब प्रतिबंध के कारण मैं उपलब्ध नहीं था और इस ऐतिहासिक मैच हिस्सा नहीं बन पाया." उन्होंने कहा, "अपने घर में घरेलू दर्शकों के सामने इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना मेरा सपना था और मैं इस बात से दुखी हूं कि जब यह सब हो रहा था तभी मैं मैच का हिस्सा नहीं बन पाया."

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अभी वर्ल्ड इलेवन में व्यस्त है ,मैं उनसे संपर्क साधूंगा उसके बाद ही वे मुझे आधिकारिक पत्र देंगें तब क्रिकेट में वापसी करूँगा.

 

PKL: आज गुजरात फ़ॉर्चूनजॉइन्ट्स को टक्कर देने उतरेगी यू-मुम्बा

यंग राइडर्स के लिए कावासाकी ने लांच की A2 Z900 बाइक

आज है 'वर्ल्ड जिम्नास्टिक डे'

टी- 20 में सबसे ज्यादा रन बनानें वाले टॉप 5 बल्लेबाज

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -