मोदी अच्छे कम्युनिकेटर है, वो सारे मुद्दों पर बोलते है लेकिन...

मोदी अच्छे कम्युनिकेटर है, वो सारे मुद्दों पर बोलते है लेकिन...
Share:

जयपुर : पीएम नरेंद्र मोदी पर शशि थरुर ने शनिवार को मीठे शब्दों में हमला बोला। उन्होने कहा कि देश के पीएम अच्छे कम्युनिकेटर है, वे अपनी बात को जनता तक पहुंचाने के लिए ट्वीटर, रेडियो और टीवी का इस्तेमाल करते है। वे नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत खराब होने पर उनके लिए ट्वीट करते है, लेकिन देश के बड़े-बड़े मामलों में चुप्पी साध लेते है।

शनिवार को मीडिया से बात करते हुए थरुर ने कहा कि मोदी पिछले कुछ दिनों से देश में चल रहे असहिष्णुता के माहौल पर चुप है। यूं तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है, लेकिन लोगों से सीधे संवाद करने से बचते रहते है। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी फाइलों पर भी बहस चली। थरुर से पूछा गया कि पत्र में कितनी सच्चाई है, इस पर थरुर ने कहा कि ये असाइनमेंट पत्र बिल्कुल झूठे है।

पत्र में लिखे गए अंग्रेजी के शब्द बेहद ओछे है, जो कि संघ की चाल है। थरुर ने यहां अपनी सरकार के हार के कारणों का भी जिक्र किया और कहा कि हमारी सरकार केवल तीन कारणों से हार गई। पहला पेठ्रोल के दाम में वृद्धि, दूसरा भ्रष्टाचार और तीसरा था आंध्र प्रदेश का बंटवारा। थरुर से जब एक लेखक के रुप में खुद को परिभाषित करने को कहा गया तो वो बोले कि लिखने की ललक बचपन में जाग गई थी।

तब मैं मात्र 10 साल का था, तब मेरी पहली स्टोरी प्रकाशित हुई थी। और तभी मुझे राजनीति में इंटररेस्ट आ गया। लगा जैसे यही वो फील्ड है, जहां मैं कुछ कर सकता हूँ। थरुर ने कहा कि मोदी ने चुनाव में युवाओं से वादा किया था कि वो जवाब देंगे। लेकिन अब तक ऐसा नही हुआ। इसी कारण देश में काफी आक्रोश है। मुझे नही लगता कि आगे भी मोदी फैक्टर काम करेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -