मोदी ने कहा लालू से कैसे बने 500 करोड़ के मालिक? जल्द ही करें अपनी सम्पत्ति का खुलासा
मोदी ने कहा लालू से कैसे बने 500 करोड़ के मालिक? जल्द ही करें अपनी सम्पत्ति का खुलासा
Share:

पटना- मिली जानकारी के अनुसारा बताया जा रहा है की पूर्व उपमुख्यमंत्री और बिहार विधानमंडल दल के नेता प्रतिपक्ष सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से 500 करोड़ के मालिक पर सवाल किए है.उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बिहार के सबसे बड़े जमींदार हैं. उनके व उनके परिवार के पास जितनी जमीन व संपत्ति है, उतना किसी के पास नहीं है.आखिर ऐसा क्यों और कहा से आई इ संपत्ति इस बात का जवाब दिया जाए और उसका खुलासा लिया जाए.
 
भारतीय नृत्य कला मंदिर में भाजपा अनुसूचित जाति मोरचा की ओर से आयोजित डॉ भीम राव आंबेडकर की जयंती समारोह में सुशील कुमार मोदी ने फिर से यह बात दौराई कि लालू प्रसाद अपनी संपत्ति की घोषणा खुद कर दें, नहीं तो भाजपा एक-एक कर जनता के सामने उनकी इस सम्पत्ति का खुलासा करेगी. बिहार में जिन लोगों ने लगातार 15 साल तक राज किया वे जनता की गरीबी दूर करने के बजाय अपनी अमीरी बढ़ाने में लगे रहे. 
 
शराब फैक्टरी के नाम पर जमीन ली गयी, मंत्री बनाने, सांसद-विधायक बनाने के लिए जमीन ली गयी. भाजपा विधान पार्षद मंगल पांडेय ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद  कैसे तीस साल में एक गरीब का बेटा अरबपति हो गया?  नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कह दिया है कि जब तक उनकी सरकार है, जब तक कोई भी आरक्षण खत्म नहीं कर सकता है. समारोह में विधायक अरुण कुमार सिन्हा, संजीव चौरसिया, विधान पार्षद सूरज नंदन कुशवाहा आदि ने भी अपने विचार रखे. इस मौके पर पूर्व मंत्री  सत्यदेव नारायण आर्य भी मौजूद थे.
 

जाकिर नाईक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गैर जमानती वारंट हुआ जारी

अफगानिस्तान में अमेरिका ने किया अब तक का सबसे बड़ा नॉन परमाणु बम

शराब के ठेकेदारों का इंदौर कलेक्ट्रेट में हंगामा, देखे वीडियो

डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -