मोदी है  ”चुना हुआ आतंकी” - पाकिस्तानी विदेश मंत्री
मोदी है ”चुना हुआ आतंकी” - पाकिस्तानी विदेश मंत्री
Share:

पाकिस्तानी विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने सोमवार को एक टीवी कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कई शब्द बाण छोड़े. उन्होंने मोदी को ‘चुना हुआ आतंकवादी’ तक कह दिया. उन्होंने कहा “भारतीय प्रधानमंत्री के हाथ पर गुजरात के मुसलमानों का खून है. ”साथ ही उन्होंने आरएसएस को ‘आतंकवादी पार्टी कहा. 

मोदी के खिलाफ ज़हर उगलते हुए उन्होंने कहा “ऐसे देश के बारे में हम क्या कहें जिसने एक आतंकवादी को चुन लिया है। भारत में गौरक्षा की आड़ में मुसलमान, दलित और ईसाई मारे जा रहे हैं.” आसिफ ने बीजेपी को भी घेरते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में ‘सांप्रदायिक सवर्ण हिंदुओं’ की वजह से ही बीजेपी को बहुमत मिला है। संयुक्त राष्ट्र आम सभा की 72वीं बैठक में भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को ‘आतंकवाद, खौफ, मौत और अमानवीयता का सबसे बड़ा सौदागर कहा था. ’माना जा रहा है कि उसी वजह से पाकिस्तानी विदेश मंत्री ये पलटवार कर रहे हैं .

इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने भी अमेरिका में एक कार्यक्रम में कहा था कि भारत की “कोल्ड स्टार्ट” रणनीति से निपटने के लिए पाकिस्तान ने शार्ट-रेंज परमाणु हथियार बनाये हैं. भारतीय सेना ने युद्ध की स्थिति में पाकिस्तानी परमाणु हमले से बचने के लिए ये रणनीति बना रखी है. हालांकि भारतीय सेना इससे इनकार करती रही है.

नवाज़ शरीफ पर आज सुनवाई करेगी पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने स्टेडियम में की सुसाइड की कोशिश...

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिला दूसरा अफरीदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -