पाकिस्तानी क्रिकेटर ने स्टेडियम में की सुसाइड की कोशिश...
पाकिस्तानी क्रिकेटर ने स्टेडियम में की सुसाइड की कोशिश...
Share:

पाकिस्तान के एक युवा क्रिकेटर ने सुसाइड की कोशिश की है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि लाहौर सिटी क्रिकेट एसोसिएशन (LCCA) ग्राउंड में गुलाम हैदर नाम के एक क्रिकेटर ने सुसाइड की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि उस वक्त लाइव मैच चल रहा था, तब गुलाम हैदर ने ग्राउंड में पहुंचकर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की.

क्रिकेटर गुलाम हैदर ने आरोप लगाया कि सिलेक्शन के बदले उससे रिश्वत मांगी गई थी. हालाँकि उसे लोगों ने खुद को आग लगाने से रोक लिया. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, जब ये घटना हुई उस वक्त स्टेडियम में कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच चल रहा था. अब्बास ने जैसे ही खुद पर पेट्रोल डाला, मैच देख रहे लोगों ने शोर मचाया और फ़ौरन मौके पर पहुंचे LCCA के लोगों ने उन्हें शांत किया.

आपको बता दें कि अब्बास लाहौर क्रिकेट एसोसिएशन के ईस्ट जोन से ताल्लुक रखते है, उनका कहना है कि क्रिकेट ऑफिशल्स के झूठे वादों से तंग आ चूका था. वे सिलेक्शन के लिए उससे रिश्वत मांगते थे. उसे लगने लगा था कि उसे अब कभी भी लाहौर टीम के लिए फर्स्ट क्लास मैच खेलने का मौका नहीं मिलेगा. अब्बास ने आगे बताया कि मैं क्लब और जोनल लेवल पर बेहतरीन प्रदर्शन करता रहा, लेकिन वे मुझे नज़रअंदाज करते रहे, क्योकि मैं गरीब हूँ. उन्होंने आगे बताया कि आख़िरकार उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं लाहौर टीम से खेलना चाहता हूँ तो पैसा देना होगा.

पूरी तरह निराश होने के बाद आज मैं यहाँ आया और खुद को खत्म करना चाहता था. वह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी गुहार नहीं सुनी तो अबकी बार वह लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के मेन गेट पर खुद को आग लगाकर सुसाइड कर लेगा.

'नागपुर की नई पिच का होगा बदला हुआ मिज़ाज़' - पिच क्यूरेटर

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज पांचवा वनडे

PKL: गुजरात और पटना के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने मारी बाजी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -