'पेट्रोल के रेट एक साल में सबसे ज्यादा बढ़े मोदी सरकार में': प्रियंका गाँधी

नयी दिल्ली: देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार बढ़त होती जा रही है और इसे लेकर लगातार कांग्रेस BJP पर तंज कस रही है। आए दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है और इसी के चलते आम आदमी का बजट बुरी तरह से बिगाड़ चुका है। अब आज रविवार को फिर पांचवे दिन कीमतों में इजाफा हुआ है। इसी को देखते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया। इसी के साथ उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने जनता को 'कष्ट' देने के रिकॉर्ड बनाए हैं।

जी दरअसल कांग्रेस महासचिव ने ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट साझा की है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इस वर्ष पेट्रोल की कीमतों में रिकॉर्ड 23.53 रुपए की वृद्धि हुई है। इसी को लेकर प्रियंका गाँधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, ''मोदी जी की सरकार ने जनता को कष्ट देने के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं। सबसे ज्यादा बेरोजगारी: मोदी सरकार में, सरकारी संपत्तियां बिक रहीं: मोदी सरकार में, पेट्रोल की कीमतें एक साल में सबसे ज्यादा बढ़ीं: मोदी सरकार में।''

आपको बता दें कि बीते शनिवार को लगातार चौथे दिन पेट्रोल और डीजल कीमतों में बढ़ोतरी हुई। वहीं पेट्रोल और डीजल दोनों के दाम 35-35 पैसे प्रति लीटर और बढ़ गए हैं। आपको बता दें कि इस बढ़ोतरी के साथ मई, 2020 की शुरुआत से यानी 18 महीने से कम समय में पेट्रोल 36 रुपए लीटर महंगा हो चुका है। वहीं इस दौरान डीजल कीमतों में 26.58 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। बात करें दिल्ली की तो यहाँ अब एक लीटर पेट्रोल की कीमत 107.24 रुपए प्रति लीटर हो गई है। वहीं डीजल 95.97 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गया है।

बिहार में ब्रेकअप! क्या टूट गया है RJD-कांग्रेस का गठबंधन?

बिना कपड़ों के नजर आई टीना दत्ता, फैंस बोले- आपने तो दिन बना दिया आज...

हिना खान के 'बिग बॉस 15' में एंट्री होते ही अफसाना खान ने कह डाली ऐसी बात की एक्ट्रेस हो गई असहज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -