मोदी सरकार ने नहीं दी केजरीवाल को डेनमार्क जाने की अनुमति, सांसद संजय सिंह ने साधा निशाना
मोदी सरकार ने नहीं दी केजरीवाल को डेनमार्क जाने की अनुमति, सांसद संजय सिंह ने साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार ने दिल्ली के सीएम एवं आम आदमी पार्टी (आप) के संस्थापक अरविंद केजरीवाल को डेनमार्क की यात्रा की अनुमति नहीं दी है। राज्यसभा में 'आप' के सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया है कि केजरीवाल की डेनमार्क यात्रा को विदेश मंत्रालय ने इजाजत नहीं दी है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जलवायु परिवर्तन पर एक सम्मेलन - 'सी 40' में भाग लेने के लिए डेनमार्क यात्रा की इजाजत मांगी थी। राज्यसभा में 'आप' के सांसद संजय सिंह ने कहा कि यात्रा की इजाजत नहीं देना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होेंने आगे कहा कि, " यह मेरी समझ से परे हैं कि मोदी सरकार हमारे साथ ऐसा बर्ताव क्यों कर रही है।" राज्यसभा में 'आप' के सांसद संजय सिंह ने आगे कहा कि केजरीवाल छुट्टियां मनाने डेनमार्क दौरे पर नहीं जा रहे थे, बल्कि उन्हें एशिया के 100 शहरों के महापौरों के एक सम्मेलन में हिस्सा लेना था। 

राज्यसभा में 'आप' के सांसद संजय ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल कि यात्रा का उद्देश्य बताते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल प्रदूषण से निपटने के तौर तरीकों के पर देश के बेहतर दृष्टिकोण को डेनमार्क में प्रस्तुत करते। संजय सिंह ने सवाल किया कि, " अभी तक कितने मुख्यमंत्रियों की अधिकारिक यात्राएं निरस्त की गई हैं। हमने एक महीने पहले आवेदन किया था लेकिन इजाजत नहीं मिल सकी।"

मछली बेचने वाले से प्रभावित हुए खेल मंत्री किरण रिजिजू, शेयर किया वीडियो

बिलावल भुट्टो का बड़ा बयान, कहा- इस साल के आखिर तक इमरान को भेज देंगे घर

बीड़ रैली में बोले अमित शाह, कहा- वंचितों और ओबीसी समाज के लिए काम कर रही मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -