मछली बेचने वाले से प्रभावित हुए खेल मंत्री किरण रिजिजू, शेयर किया वीडियो
मछली बेचने वाले से प्रभावित हुए खेल मंत्री किरण रिजिजू, शेयर किया वीडियो
Share:

नई दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश में एक मछली विक्रेता से प्रभावित होकर मोदी सरकार 2.0 में खेल मंत्री किरण रिजिजू ने एक वीडियो साझा किया है। दरअसल सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ चल रही मुहीम के बीच इस शख्स का वीडियो प्रकाश में आया है। ये शख्स मछली बेचने का काम करता है और प्लास्टिक के स्थान पर पत्तियों में लपेटकर मछली बेचता है। उन्होंने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इस छोटी क्लिप ने बहुतों का दिल जीत लिया है।

वीडियो में दिख रहा व्यक्ति अरुणाचल प्रदेश के दूरस्थ इलाके लेपा राडा जिले के तिरबिन में मछली बेचता है। वीडियो में दिखकर रहा है कि वो कैसे मछलियों को पैक करने के लिए पत्तियों का उपयोग कर रहा है। वो लोगों को पत्तियों में लपेटकर मछली बेच रहा है। उसका ये तरीका ट्विटर भी यूर्जस को काफी पसंद आ रहा है। खेल मंत्री किरण रिजिजू के ट्वीट किए वीडियो पर लोग जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हमें प्लास्टिक का इस्तेमाल न करने के लिए कहा है इसलिए हम स्थानीय पत्तियों का इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि प्लास्टिक अब उपलब्ध नहीं है। पीएम मोदी ने वर्ष 2022 तक देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त कराने की अपील की है।

 

बीड़ रैली में बोले अमित शाह, कहा- वंचितों और ओबीसी समाज के लिए काम कर रही मोदी सरकार

महाराष्ट्र चुनावः उद्धव के सीएम वाले बयान पर जावड़ेकर ने कही यह बात

तुर्की को अमेरिका की चेतावनी, कहा- बर्बाद कर देंगे अर्थव्यवस्था

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -