बीड़ रैली में बोले अमित शाह, कहा- वंचितों और ओबीसी समाज के लिए काम कर रही मोदी सरकार

बीड़ रैली में बोले अमित शाह, कहा- वंचितों और ओबीसी समाज के लिए काम कर रही मोदी सरकार

बीड़: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रचार अभियान आज दशहरे के पावन दिन से से शुरू हो गया. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह महाराष्ट्र के बीड़ जिले के सावरगांव में विजयदशमी उत्सव में शामिल होने के लिए पहुंचे. इस दौरान अमित शाह ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर कहा कि, 'आपने मोदी को 300 सीटें दी और मोदीजी ने 5 महीने में 370 हटा दी. आज उनके सम्मान में राष्ट्रभक्त  370 ध्वज लेकर खड़े हुए हैं .'

अमित शाह यहां परली विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पंकजा मुंडे के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इससे पहले परंपरागत साफा पहनाकर अमित शाह का मंच पर स्वागत किया गया. महाराष्ट्र के ओबीसी समुदाय के संबंध में बोलते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार वंचितों और ओबीसी समाज के लिए भगवान बाबा के रास्ते पर चलने का कार्य किया है. 

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने ओबीसी समाज को संवैधानिक दर्जा देने का कार्य किया है और ओबीसी समाज के लिए संवैधानिक आयोग की रचना करने का काम किया है. मोदीजी के नेतृत्व में देश दिन दूनी रात चौगुनी प्रगति कर रहा है. वंचितों के विकास के लिए बाबासाहेब अंबेडकर की जो कल्पना थी उसी पर मोदी सरकार काम कर रही है.

तुर्की को अमेरिका की चेतावनी, कहा- बर्बाद कर देंगे अर्थव्यवस्था

सुखबीर बादल को मिली धमकी पर कांग्रेस नेता का बयान, कहा- सबकी सुरक्षा करना सरकार का फर्ज

हरियाणा चुनाव: सीएम खट्टर का दावा, कहा- 75 से अधिक सीटें जीतकर फिर से सरकार बनाएगी भाजपा