शंकराचार्य का पीएम पर वार, पीएम के पास, अब नहीं रहा चौड़ा सीना
शंकराचार्य का पीएम पर वार, पीएम के पास, अब नहीं रहा चौड़ा सीना
Share:

कनखल: पीएम नरेंद्र मोदी के आलोचकों की लिस्ट में तो अनगिनत नाम है, लेकिन इसमें एक नया नाम शंकराचार्य स्वरुपानंद सरस्वती का है। स्वामी ने कहा है कि वो पीएम के विरोधी नहीं है, लेकिन पीएम देश की जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे है। अब पीएम चौड़े सीने वाले नहीं रहे।

मोदी न तो देश से भ्रष्टाचार खत्म कर पाए और न ही आतंकवाद। आतंकवाद पर उनकी नीति समझ से परे है, एक तरफ तो वह देश के भीतर पाक पोषित आतंकवाद पर पाकिस्तान को लताड़ते हैं तो दूसरी तरफ बिना बुलाए पाकिस्तान जाकर वहां के प्रधानमंत्री की मां का पांव छू आते हैं। यह कैसी नीति-रीति।

शंकराचार्य ने कहा कि आम जनता चारों ओर से हैरान-परेशान है। एक ओर भ्रष्टाचार तो दूसरी ओर आतंकवाद का डर। मंगलवार को शंकराचार्य कनखल स्थित मठ में पत्रकारों से बात कर रहे थे। अपने बयानों का विरोध करने वालों पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि टीवी चैनलों वालों के पास वहीं तीन से चार तथाकथित चेहरे है जो आशाराम बापू की घटना से उनके चैनलों पर अपने बयानों को लेकर नजर आते रहे हैं।

इन लोगों का काम ही यही है कि हर किसी बात पर अपने बेसिर पैर के बयान देना, उन्हें इसकी परवाह नहीं। मैं जो ठीक समझता हूं, शास्त्र सम्मत समझता हूँ, वो बता देता हूँ। इसके बाद लोगों के दिमाग की उपज होती है कि उसे विवादित बना देते है। मैंने तो कभी कोई विवादित बयान नहीं दिया। मैं शंकराचार्य हूँ, मेरा काम सनातन हिंदू धर्म की रक्ष करना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -