मॉडल ने किराए पर लिया पूरा प्लेन, हज़ारों फ़ीट की ऊंचाई पर पार्टनर के साथ बनाए संबंध
मॉडल ने किराए पर लिया पूरा प्लेन, हज़ारों फ़ीट की ऊंचाई पर पार्टनर के साथ बनाए संबंध
Share:

नई दिल्ली: एक मॉडल ने हवा में हजारों फीट की ऊंचाई पर रोमांस करने के लिए एक प्लेन किराए पर लिया. अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली 24 वर्षीय मॉडल कजुमी स्क्वीर्ट्स ने बताया कि अमेरिका के Las Vegas के ऊपर उड़ते हुए उन्होंने पार्टनर के साथ संबंध बनाए. बता दें कि फ्लाइट में सेक्स को लेकर पूरी दुनिया में Mile High Club टर्म का इस्तेमाल किया जाता है. फ्लाइट में संबंध बनाने वाले लोग खुद को Mile High Club का मेंबर बताते हैं. इसी अनौपचारिक क्लब में अब कजुमी शामिल हो गई हैं. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कजुमी ने बताया कि हजारों फीट की ऊंचाई पर रोमांस करने के लिए उन्हें फ्लाइट किराए पर देने वाली एजेंसी को मुश्किल से तैयार करना पड़ा. मॉडल ने इस अनुभव को बेहद रोमांचक बताया. कजुमी स्क्वीर्ट्स ने बताया कि उन्होंने अपने रोमांटिक अनुभव को कैमरे में कैद करने का प्रयास भी किया था. उन्होंने बताया कि हवा में रोमांस के लिए उन्होंने एक घंटे के लिए प्लेन को किराए पर लिया था.

बता दें कि हवा में रोमांस के लिए अमेरिका की कई कंपनियां औपचारिक तौर पर भी कपल को प्लेन किराए पर मुहैया कराती है. लव क्लाउड नाम की एक कंपनी 45 मिनट की ऐसी फ्लाइट के लिए लगभग 74 हजार रुपये चार्ज करती है. वहीं, यदि कोई कपल विमान में ही शादी करना चाहे, तो कंपनी इसके लिए 89 हजार रुपये चार्ज करती है. इसके अलावा खाने के लिए 7400 रुपये अलग से देने होते हैं. 

बता दें कि 40 वर्षीय पायलट एंडी जॉनसन ने Love Cloud नाम की कंपनी की स्थापना की है. मीडिया से बात करते हुए में एंडी जॉनसन ने बताया कि एक बार तो एक कपल ने पायलट और एयर होस्टेस का ड्रेस पहनकर उनके विमान में रोमांस किया था. उन्होंने बताया कि फ्लाइट में बेडरूम जैसी फीलिंग के लिए डबल बेड लगाया गया है.

यूक्रेन तनाव के बीच अमेरिका ने पोलैंड में और सैनिकों की तैनाती की

इराकी राजनीतिक दलों ने इराकी संसद में राष्ट्रपति पद के लिए मतदान का बहिष्कार किया

अनाडा: ओटावा ने आपातकाल की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -