मोटोरोला ने बाज़ार में लांच किए शानदार बजट स्मार्टफोन

Aug 31 2018 05:55 PM
मोटोरोला ने बाज़ार में लांच किए शानदार बजट स्मार्टफोन

नई दिल्ली :  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने हाल ही बर्लिन में आयोजित IFA 2018 में अपने दो नए फोन को पेश कर दिया है. यह दोनों नए फोन ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम पर चलेंगे. इन दोनों फ़ोन का नाम क्रमश: Motorola One और Motorola One Power रखा गया है. मोटोरोला के यह दोनों फोन नॉच डिस्प्ले के साथ बाज़ार में आएंगे.

ये चीनी कंपनी अलग-अलग नामों से लूट रही भारत को...

अगर बात की जाए तो यह फोन भारत में कब आएंगे तो यह दोनों फ़ोन  अक्टूबर में भारत में लांच होंगे. मोटोरोला वन और मोटोरोला वन पावर में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. मोटोरोला वन में 13 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Motorola One Power में 16 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का पिछले कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए दोनों स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कंपनी ने मोटोरोला वन की शुरूआती कीमत करीब 14,000 रुपये रखी है. वहीं मोटोरोला वन पावर इंडिया-एक्सक्लूसिव डिवाइस होगा. इसकी कीमत लगभग 16,000 रुपये तय की गई है. दोनों ही स्मार्टफोन कंपनी ने 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के वेरियंट में लांच किए है.

डाटा लीक : गूगल क्रोम इन्कॉग्निटो को अगर समझते है सुरक्षित तो आँखें खोल लीजिए

मोटोरोला वन में कंपनी ने 5.9-इंच एचडी प्लस नॉच डिस्प्ले दिया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 होगा. इसके अलावा मोटोरोला वन पावर की स्क्रीन इस मोबाइल से थोड़ी बड़ी दी गई है. मोटोरोला वन पावर की स्क्रीन 6.2 इंच एचडी प्लस नॉच डिस्प्ले के साथ आती है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो भी मोटोरोला वन के समान ही होगा. वन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 SoC प्रोसेसर दिया गया  है, वहीं वन पावर में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 636 SoC प्रोसेसर पर काम करेगा.

ख़बरें और भी...

8,990 रूपये में Realme 2 देगा वो सारे फीचर्स जो Apple देता है

सैमसंग ने भारत में लांच किया नया स्मार्टफोन, Samsung Galaxy A8 Star

इस तरह आपको मारदेगा आपका मोबाइल फोन..

 

?