8,990 रूपये में Realme 2 देगा वो सारे फीचर्स जो Apple देता है

नई दिल्ली : मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo के सब ब्रैंड Realme ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme 2 लांच कर दिया है. इससे पहल रियल मी ने भारत में अपना पहला फ़ोन Realme 1 लांच किया था. जिसे भारत में अपार सफलता मिली थी. रियल मी ने भारत में Realme 2 को 3 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के दो वेरियंट में पेश किया है. 

भारत में लॉन्च हुआ ओप्पो F9 प्रो यह चीज बनाती है सबसे अलग

रियल मी 2  की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह भारत में 10,000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाला पहला फुल नॉच डिस्प्ले मोबाइल है. अगर इस मोबाइल के फीचर्स के बारे में बात करे तो इस मोबाइल में कंपनी ने 6.2 इंच नॉच फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया है. कैमरे की बात करें, तो मोबाइल में कंपनी ने पीछे की और 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया है. साथ सेल्फी को शानदार बनाने के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन की बैटरी 4230 एमएएच की है.

ये चीनी कंपनी अलग-अलग नामों से लूट रही भारत को...

हालांकि मोबाइल का प्रोसेसर थोड़ा निराश करता है.  इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में ड्यूल सिम सपॉर्ट दिया है. फोन को के अंदर आपको फिंगरप्रिंट लॉक, फेशियल लॉक और स्मार्ट लॉक जैसी सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं. इस फोन को आप  डायमंड रेड, डायमंड ब्लैक और डायमंड ब्लू कलर्स में खरीद सकते है. इतनी सब सुविधाएं आपको realme मात्र 8,990 रुपये में उपलब्ध करवा रहा है. इस स्मार्टफोन को आप 4 सितंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है.

ख़बरें और भी....

सैमसंग ने भारत में लांच किया नया स्मार्टफोन, Samsung Galaxy A8 Star

इस तरह आपको मारदेगा आपका मोबाइल फोन..

डाटा लीक : गूगल क्रोम इन्कॉग्निटो को अगर समझते है सुरक्षित तो आँखें खोल लीजिए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -