शिवलिंग तोड़ने वाले अपराधी की मीट शॉप पर भीड़ ने चलाई JCB, गिरिराज बोले- 'हिंदू जागो..उठो और एक हो'
शिवलिंग तोड़ने वाले अपराधी की मीट शॉप पर भीड़ ने चलाई JCB, गिरिराज बोले- 'हिंदू जागो..उठो और एक हो'
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में एक हिन्दू मंदिर में तोड़फोड़ तथा शिवलिंग को क्षतिग्रस्त करने कि हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। अपराधी का नाम जावेद बताया जा रहा है। इसके विरोध में लोगों ने प्रदर्शन किया। इस के चलते केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी घटनास्थल पर पहुँचे। पुलिस ने विरोध प्रदर्शन करने वालों पर ही मुकदमा दर्ज करके 4 व्यक्तियों को गिरफ्त में ले लिया है।

वही शिवलिंग टूटने की जानकारी गांव के लोगों को मिली। फिर लोगों की भीड़ जुट गई। मंदिर के आसपास 10 से अधिक मीट शॉप हैं। पुलिस और केंद्रीय मंत्री की उपस्थिति में ग्रामीण JCB लेकर पहुंचे तथा आरोपी की दुकान गिरा दी। घटना की खबर प्राप्त होने के बाद डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे एवं हालात को काबू करने में जुट गए। बेकाबू भीड़ को देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। तत्पश्चात, भीड़ ने भी पुलिस पर पत्थरबाजी की। इसमें 4 पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्त में लिया है।

वही इसके साथ ही स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों से बात की तथा जय श्री राम के नारे लगाने लगे। उन्होंने कहा-जागो हिंदू। मौके पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में शिवलिंग तोड़ा गया। शायद इंडिया गठबंधन इसलिए ही बना है। दक्षिण भारत से लेकर उत्तर भारत तक हिन्दू धर्म को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। यह जिस दिन से बात शुरू हुई है, तब से दिन प्रतिदिन लोगों का मन बढ़ रहा है। जिस ढंग से मुसलमानों ने शिवलिंग को खंडित किया है। मैं तो कहूंगा क्या इसलिए ही देश बंटा था। उन्होंने कहा कि देश से अपील करता हूं कि हिंदू जागो... उठो और एक हो।

गुजरात: श्री गंगानगर एक्सप्रेस में अचानक भड़की आग, यात्रियों में मची अफरातफरी, Video

बलात्कार के बाद अब 'साइबर क्राइम' में भी अव्वल राजस्थान ! भरतपुर और अलवर बने धोखाधड़ी के केंद्र- रिपोर्ट

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने पीएम मोदी और सीएम खट्टर को दी गाली ! Video वायरल, भाजपा बोली- क्या यही मोहब्बत की दूकान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -