गुजरात: श्री गंगानगर एक्सप्रेस में अचानक भड़की आग, यात्रियों में मची अफरातफरी, Video
गुजरात: श्री गंगानगर एक्सप्रेस में अचानक भड़की आग, यात्रियों में मची अफरातफरी, Video
Share:

वलसाड: गुजरात के वलसाड में आज एक ट्रेन में आग लगने की जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने बताया है कि शनिवार (23 सितंबर) दोपहर को गुजरात के वलसाड रेलवे स्टेशन से रवाना होने के तुरंत बाद श्री गंगानगर हमसफ़र एक्सप्रेस ट्रेन के जनरेटर कोच और एक निकटवर्ती बोगी में आग लग गई।

 

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मिलते ही फ़ौरन ट्रेन रोक दी गई और सभी यात्री उतर गए, किसी के घायल होने की खबर नहीं है। एक रेलवे अधिकारी ने मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि, "तिरुचिरापल्ली-श्री गंगानगर हमसफर एक्सप्रेस में दोपहर 2 बजे के आसपास वलसाड स्टेशन से सूरत की ओर रवाना होने के तुरंत बाद आग लग गई।" पुलिस अधीक्षक (SP) करणराज वाघेला ने कहा कि संभवत: शॉर्ट सर्किट की वजह से पावर कोच में आग की लपटें उठीं और बगल के बी1 कोच तक फैल गईं, उन्होंने कहा कि आग अब नियंत्रण में है।

हालाँकि, अचानक हुई इस घटना से यात्रियों में हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन को रोक दिया गया और सभी यात्री सुरक्षा के लिए ट्रेन से उतर गए।

बलात्कार के बाद अब 'साइबर क्राइम' में भी अव्वल राजस्थान ! भरतपुर और अलवर बने धोखाधड़ी के केंद्र- रिपोर्ट

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने पीएम मोदी और सीएम खट्टर को दी गाली ! Video वायरल, भाजपा बोली- क्या यही मोहब्बत की दूकान ?

ठाणे की एक फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, 2 लोगों की मौत, 5 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -