MNS प्रमुख राज ठाकरे को 2014 वाशी टोल प्लाजा में मिली थी जमानत
MNS प्रमुख राज ठाकरे को 2014 वाशी टोल प्लाजा में मिली थी जमानत
Share:

टोल प्लाजा बर्बरता मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे को शनिवार को वाशी अदालत ने जमानत दे दी। ठाकरे शनिवार को सीबीडी-बेलापुर में वाशी जेएमएफसी कोर्ट में पेश हुए। टोल वसूली के विरोध में टोल प्लाजा पर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भड़काने के आरोप में उन्हें वाशी पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर में सम्मन भेजा गया था। यह घटना 2014 की है। एक बड़े बैनर और पोस्टरों को ठाकरे के दरबार में आने से पहले उसी टोल प्लाजा पर लगाया गया था। कई कार्यकर्ता भी टोल नाके और अदालत के पास जमा हो गए।

अदालत ने पहले ठाकरे को जमानती वारंट दिया था, लेकिन उनके वकीलों ने यह दावा करते हुए इसे रद्द करने की मांग की थी कि ठाकरे एक सार्वजनिक व्यक्ति थे और फरार नहीं थे। इसके बाद, अदालत ने वारंट को रद्द कर दिया और उसे आज अदालत में मौजूद रहने के लिए बुलाया।

राज ठाकरे का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों में से एक अधिवक्ता अक्षय काशिद ने मीडिया के सामने कहा, “2014 में राज ठाकरे ने वाशी के एक सभागार में एक सभा को संबोधित किया था जहाँ उन्होंने कहा था कि अगर राज्य सरकार मोटर चालकों से टोल शुल्क को समाप्त करने की मांग को पूरा नहीं करती है वाशी टोल प्लाजा को पार करते हुए, तब MNS कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि मोटर चालकों से टोल शुल्क नहीं वसूला जाए। उसी रात, MNS के कार्यकर्ताओं ने वाशी टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की थी और पूरे महाराष्ट्र में कई अन्य टोल प्लाजा पर प्रदर्शन हुए थे।

प्रधानमंत्री मोदी संग मंच साझा करने को राजी नहीं ममता, 'जय श्रीराम' के बाद बढ़ी दूरियां

केरल: पुलिस ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पानी की तोपों से किया हमला

भाजपा की रथ यात्रा से मजबूत हो सकती है प्रक्रिया: हर्षवर्धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -