केरल: पुलिस ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पानी की तोपों से किया हमला
केरल: पुलिस ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पानी की तोपों से किया हमला
Share:

केरल पुलिस शनिवार को तिरुवनंतपुरम में वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) सरकार द्वारा की गई कथित पिछले दरवाजे की नियुक्ति के विरोध में प्रदर्शन करने वाले युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पानी के तोपों का उपयोग करती है। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राज्य सचिवालय के बाहर धरना दिया। पुलिस के प्रदर्शनकारियों पर पानी की तोपों और आंसू गैस के गोले दागने के बाद विजुअल राज्य पुलिस और युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प दिखाते हैं।

इससे पहले 12 जनवरी को, कांग्रेस विधायक शफी परमपिल ने उन्हें लोक सेवा आयोग (पीएससी) रैंक की सूची से उम्मीदवारों की भर्ती करने के बजाय सरकार द्वारा किए गए कथित पिछले दरवाजे की नियुक्तियों के खिलाफ स्थगन प्रस्ताव लाने का नोटिस दिया था। वॉकआउट करने से पहले, विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने आरोप लगाया था कि आईटी विभाग में अधिकतम अवैध नियुक्तियां की गई हैं, एक पोर्टफोलियो मुख्यमंत्री द्वारा स्वयं संभाला जाता है।

उन्होंने पूर्व आईटी सचिव एम शिवशंकर द्वारा की गई नियुक्तियों पर नजर रखने के लिए रखी गई एक जांच समिति द्वारा जांच की स्थिति पर भी सवाल उठाया। विधानसभा अध्यक्ष पी. श्रीरामकृष्णन ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के स्पष्टीकरण के बाद 'प्रस्ताव के लिए छुट्टी' से इनकार कर दिया। बदले में विपक्ष ने विरोध प्रदर्शन किया।

 

प्रधानमंत्री मोदी संग मंच साझा करने को राजी नहीं ममता, 'जय श्रीराम' के बाद बढ़ी दूरियां

भाजपा की रथ यात्रा से मजबूत हो सकती है प्रक्रिया: हर्षवर्धन

काबुल विश्वविद्यालय हमले का एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -