MP में हुआ खतरनाक हादसा, देखते ही देखते सड़क पर बिछ गई दर्जनों लाशें
MP में हुआ खतरनाक हादसा, देखते ही देखते सड़क पर बिछ गई दर्जनों लाशें
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में बस एवं कार की टक्कर में 11 व्यक्तियों की मौत हो गई है। बैतूल के झल्लर पुलिस स्टेशन के समीप बस एक कार से टकरा गई इस भीषण दुर्घटना में 11 लोगों की जान चली गई है। बैतूल के एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है।

बैतूल पुलिस नियंत्रण कक्ष के सहायक उप निरीक्षक शिवराज सिंह ठाकुर ने बताया कि हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 36 किलोमीटर दूर भैंसदेही रोड पर हुआ। उन्होंने कहा, ''देर रात लगभग दो बजे हुए इस हादसे में छह पुरुषों, तीन महिलाओं, 5 वर्ष की एक लड़की और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।'' पुलिस के मुताबिक, मृतक मजदूर थे, जो पड़ोसी प्रदेश महाराष्ट्र के अमरावती से यहां अपने घर लौट रहे थे। ठाकुर ने कहा कि हादसा इतना खतरनाक था कि कुछ पीड़ितों के शवों को गैस कटर की सहायता से क्षतिग्रस्त एसयूवी से निकालना पड़ा। बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
    
पुलिस ने कहा कि प्राथमिक जांच से पता चलता है कि चालक को नींद आने के पश्चात् एसयूवी बस में जा टकराई। ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा तहकीकात की जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के बैतूल में दुर्घटना में हुई 11 व्यक्तियों की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान भी किया।

अब आधार से रजिस्टर्ड होंगे शराबी, जरूर पढ़ लें ये खबर

राम भक्त हनुमान जी को लगाया गया छप्पन भोग

स्थापना दिवस सप्ताह पर नगर परिषद के द्वारा जगह-जगह भूमि पूजन किया गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -