कमलनाथ सरकार के खिलाफ विधायकों को बोलना पड़ा भारी, गृहमंत्री अमित शाह से सुरक्षा मांगी
कमलनाथ सरकार के खिलाफ विधायकों को बोलना पड़ा भारी, गृहमंत्री अमित शाह से सुरक्षा मांगी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार के विरुद्ध बयान देने वाले करीब 30 विधायकों ने पत्र लिखकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से सुरक्षा देने की अपील की है. वहीं बीजेपी विधायक संजय पाठक और विश्वास सारंग ने खुद को जान का खतरा बताया है. इस दौरान कांग्रेस सरकार ने सभी भाजपा नेताओं की सुरक्षा वापस ले ली थी. उधर मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि मंत्रिमंडल का विस्तार बजट सत्र के बाद किया जाएगा. 

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में सियासी घमासान के बीच शनिवार सुबह उमरिया जिले के बांधवगढ़ स्थित बीजेपी विधायक संजय पाठक के रिसोर्ट पर जिला प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण शुरू कर दिया गया. इस दौरान यहां कलेक्टर स्वरुचि सोमवंशी वहां खुद मौजूद रहीं. जंहा लगभग 2 एकड़ एरिया में अतिक्रमण की जानकारी सामने आ रही है. इसके पहले सरकार ने विधायक पाठक की जबलपुर के पास सिहोरा की खदान बंद करवाई थी. इसके बाद आरोप लग रहा है कि ये बदले की कार्रवाई की जा रही है. उधर निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा आज भोपाल पहुंचेंगे और सीएम कमलनाथ के साथ मुलाकात करने वाले है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि शेरा 4 दिन से परिवार के साथ बेंगलुरु में थे. इसके पहले उन्होंने बयान दिया था कि वे कमलनाथ सरकार के साथ खड़े हैं. मध्य प्रदेश में पांच दिनों से चला आ रहा शह-मात का खेल जारी है. प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के लिए भोपाल से लेकर दिल्ली तक सियासत गर्म है. 

जंहा इस बात का पता चला है कि कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग के इस्तीफे पर अड़े रहने से सियासी संकट और भी गहरा गया है. इस सियासी तूफान के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अगले दो दिनों के अपने सारे कार्यक्रम कैंसिल कर दिए हैं. संकट से निपटने के लिए कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह प्रबंधन में जुटे हैं. इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया की चुप्पी रहस्यमय बनी हुई है. उधर, शुक्रवार को हुई कैबिनेट बैठक में भी सरकार को लेकर तनाव दिखा. वहीं  मंत्रियों के सुझाव पर चर्चा बाद में करने की बात कहकर मामला टाल दिया गया. उधर भाजपा के बड़े नेताओं की दिल्ली में बैठक हुई. इस बीच गायब विधायक अभी तक नहीं लौटे हैं. 

सीएम कमलनाथ का जनता के नाम खुला खत, भाजपा पर जमकर बोला हमला

होली पर हो सकता है भाजपा की राष्ट्रीय टीम का गठन, नए चेहरों को मौका दे सकते हैं नड्डा

पटना कोर्ट से प्रशांत किशोर को बड़ा झटका, जमानत याचिका खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -