होली पर हो सकता है भाजपा की राष्ट्रीय टीम का गठन, नए चेहरों को मौका दे सकते हैं नड्डा
होली पर हो सकता है भाजपा की राष्ट्रीय टीम का गठन, नए चेहरों को मौका दे सकते हैं नड्डा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपनी नई राष्ट्रीय टीम का ऐलान होली के बाद कर सकते हैं. यह जानकारी हाल ही में पार्टी सूत्रों द्वारा दी गई है. अमित शाह की पुरानी टीम से नड्डा की नई टीम कितनी भिन्न होगी, कौन से नए चेहरों को इसमें  जगह मिलेगी, इस पर सभी की नज़रें टिकी हुई हैं.

वैसे तो फरवरी के अंतिम हफ्ते में ही नई टीम के गठन की संभावना जताई जा रही थी, किन्तु नड्डा के अपने बेटे के विवाह समारोह व कुछ अन्य व्यस्तताओं के चलते नई टीम का गठन नहीं कर सके. पार्टी सूत्रों का कहना है कि, 10 मार्च को होली होने के बाद नड्डा राष्ट्रीय टीम का ऐलान कर सकते हैं. जेपी नड्डा 20 जनवरी 2020 को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किए गए थे. अमूमन हर राष्ट्रीय अध्यक्ष संगठन के संचालन में अपनी सुविधा के लिए नई राष्ट्रीय टीम का गठन करता है.

इस फेरबदल के क्रम में जहां राष्ट्रीय टीम में पहले से मौजूद कुछ सदस्यों की जिम्मेदारियां बदली जाती हैं, वहीं कुछ नए चेहरों को भी अवसर दिया जाता है. आने वाले समय में बिहार, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गुजरात और हिमाचल प्रदेश सहित सात से नौ प्रदेशों में विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में बताया जा रहा है कि नड्डा एक रणनीति के अनुसार, इन प्रदेशों के कुछ नए चेहरों को राष्ट्रीय टीम में जगह दे सकते हैं. 

जेडीयू का लालू यादव पर हमला, लिखा- 'परिवार मांगे विशेष कैदी का दर्जा'

Coronavirus की जांच के लिए देशभर यहाँ बने है लैंब

कैलाश विजयवर्गीय का तंज, कहा- दिग्गी राजा समेत नहीं पा रहे कांग्रेस का फैला हुआ रायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -