सीएम कमलनाथ का जनता के नाम खुला खत, भाजपा पर जमकर बोला हमला
सीएम कमलनाथ का जनता के नाम खुला खत, भाजपा पर जमकर बोला हमला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में सियासी हलचल के बीच सीएम कमलनाथ ने एक पत्र जारी किया है. इसके माध्यम से उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को ताना मारा है. उन्होंने भाजपा नेताओं को राज्य को कलंकित करने का इल्जाम लगाया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने पत्र में भाजपा नेताओं से आग्रह किया है कि वह सत्ता की लालसा में कुछ ऐसा न कर दें, जिससे राज्य की आवाम का लोकतंत्र से भरोसा उठ जाए. 

सीएम कमलनाथ ने भाजपा को सौदेबाजी करने वाली पार्टी करार देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के गौरवशाली इतिहास और वैभवशाली विरासत को कलंकित करने का प्रयास भाजपा ने किया है. पता नहीं भाजपा वालों को ऐसी प्रेरणा कहां से मिलती है. क्या मेरे द्वादा की गई रेत माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई से ये लोग परेशान हो गए हैं? कमलनाथ ने राज्य की राजनीतिक हलचल को लेकर भी भाजपा को कटघरे में खड़े किया. 

कमलनाथ ने आरोप लगाया कि भाजपा ने किसानों की कर्ज माफी और उनके उज्ज्वल भविष्य पर हमला किया है, युवाओं के रोजगार के सुनहरे अवसरों पर वार किया है. सीएम कमलनाथ ने कहा कि ऐसा करके विपक्ष ने राज्य की जनता के 'इंदिरा गृह ज्योति योजना' से सस्ती बिजली के साकार हो चुके सपने को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया है, क्योंकि किसी राज्य के विकास की अनिवार्य शर्त है उसकी राजनैतिक स्थिरता. 

होली पर हो सकता है भाजपा की राष्ट्रीय टीम का गठन, नए चेहरों को मौका दे सकते हैं नड्डा

पटना कोर्ट से प्रशांत किशोर को बड़ा झटका, जमानत याचिका खारिज

जेडीयू का लालू यादव पर हमला, लिखा- 'परिवार मांगे विशेष कैदी का दर्जा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -