MLA के देवर की फॉर्च्यूनर ने मारी टक्कर, पत्नी सहित इंजीनियर ने गंवाई जान
MLA के देवर की फॉर्च्यूनर ने मारी टक्कर, पत्नी सहित इंजीनियर ने गंवाई जान
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद में हिट एंड रन की एक बड़ी घटना सामने आई है. घटना में एक सत्ता में धमक रखने वाले रसूखदार घराने की फॉर्च्यूनर कार की चपेट में आकर BCCL में कार्यरत एक इंजीनियर दंपत्ति की मौत हो गई. इस दुर्घटना में दंपत्ति का बेटा भी चोटिल हुआ है. उसका उपचार कोलकाता के एक बड़े चिकित्सालय में चल रहा है. बच्चे की हालत भी नाजुक बताई जा रही है.

दरअसल, घटना शुक्रवार रात 11-12 बजे धनबाद थाना इलाके के धैया क्षेत्र में हुई. BCCL में सर्वेयर के पद पर कार्यरत राणा दास एवं उनकी पत्नी मानसी दास की कार की टक्कर से मौत हो गई. राणा के भाई ने बताया कि राणा अपने बेटे ऋषभ दास को दिखाने के लिए चिकित्सक के पास गए हुए थे. उनकी पत्नी भी साथ गई हुई थीं. बेटे को दिखाने के पश्चात् राणा मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटे को लेकर घर वापस आ रहे थे. मार्ग में दो फॉर्च्यूनर कार के चालक आपस में रेस लगा रहे थे. फॉर्च्यूनर कार (JH 10 CF 0045) बहुत तेज रफ्तार में थी. कार ने भाई की मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. इसकी वजह से भाई एवं उसकी पत्नी कई फीट दूर तक हवा में उछल गए.

भाई राणा दास की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मानसी को उपचार के लिए पहले SNMMCH ले जाया गया था. फिर वहां से दूसरे चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया था. रास्ते में ही मानसी की मौत हो गई. इस दुर्घटना में भाई के बेटा ऋषभ दास भी गंभीर तौर पर चोटिल हुआ है. उसका कोलकाता के हॉस्पिटल में उपचार जारी है. राणा दास के भाई ने बताया कि जिस कार ने भाई की बाइक को टक्कर मारी है वह झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के देवर हर्ष सिंह के नाम से पंजीकृत कंपनी M/S सिंह नेचुरल्स & pvt ltd की है. इस घटना के पश्चात् पीड़ित परिवार से मिलने के लिए बीजेपी नेता रागिनी सिंह भी चिकित्सालय पहुंची थी. उन्होंने परिवार को सांत्वना दी. वहीं BCCL के अफसरों ने राणा दास के बेटे के उपचार के लिए हर संभव मदद की बात कही है.

मणिपुर में शांति बहाली की कोशिशें तेज, सरकार ने 15 जून तक बंद किया इंटरनेट

पेड़ से जा भिड़ी SUV, 2 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

शादी के बाद हुईं 3 बेटियां तो दुखी हुए ससुराल वाले, महिला को उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -