Share:
पेड़ से जा भिड़ी SUV, 2 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत
पेड़ से जा भिड़ी SUV, 2 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के दादर क्षेत्र में एक तेज़ रफ़्तार SUV कार के वृक्ष से टकरा जाने से 2 व्यक्तियों की जान चली गई. जबकि तीन लोग बुरी तरह चोटिल हो गए. दुर्घटना उस समय हुई, जब 5 दोस्त एक पार्टी से अपने अंधेरी स्थित घर लौट रहे थे. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय रेफर किया. वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

पुलिस ने बताया, 9-10 जून की दरमियानी रात अंधेरी क्षेत्र में रहने वाले 5 दोस्त एक कार में सवार होकर दादर से लौट रहे थे. इसी के चलते तेज गति कार एक वृक्ष से भिड़ी. दुर्घटना में सुनील दत्तावाणि एवं सतीश यादव की मौत हो गई. वहीं, केविन धनराज पिल्लई, साद अंसारी एवं सुदर्शन बेहद गंभीर तौर पर चोटिल हो गए. स्थानीय नागरिकों एवं पुलिस की सहायता से तीनों को नजदीक के KEM चिकित्सालय में ले जाया गया. खबर के अनुसार, तीनो की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. इस दुर्घटना के पश्चात् पुलिस ने गंभीर रूप से चोटिल कार ड्राइवर सुदर्शन पर IPC की धाराओं 279, 338 एवं 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही उसके ब्लड का भी नमूना जांच के लिए भेजा है. उधर, पुणे-सातारा राष्ट्रीय राजमार्ग पर 4 वाहनों के आपस में टकराने से हुए दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर तौर पर चोटिल हुए हैं. चोटिल व्यक्तियों को नजदीकी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. 

खबर के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव के क्षेत्र में पुणे से सतारा की तरफ जा रहे 2 कंटेनर और दो बसों की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना के पश्चात् एक निजी बस पलट गई. जिसमें से चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर तौर पर चोटिल हुए हैं. साथ ही 23 अन्य यात्री मामूली रूप से चोटिल हो गए. दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि चारों गाड़ियां पूरी तरह क्षति ग्रस्त हो गईं. जिससे कई घंटे तक यातायात प्रभावित रहा. दुर्घटना में मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. स्थानीय लोगों और पुलिस ने तुरंत क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से हटाया तथा सड़क पर आवागमन आरम्भ करवाया. 

शादी के बाद हुईं 3 बेटियां तो दुखी हुए ससुराल वाले, महिला को उतार दिया मौत के घाट

मना करने के बाद भी जीजा से बात करती थी पत्नी, 4 लोगों की कर डाली हत्या

केक का पैसा माँगा तो बदमाशों ने कर डाली बेकरी संचालक की हत्या, गुस्साए दुकानदार ने लगाया चक्काजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -