विधायक ने पशु चिकित्सा इकाइयों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया
विधायक ने पशु चिकित्सा इकाइयों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया
Share:

नीमच से राजेंद्र सिंह राठौड़ की रिपोर्ट

नीमच। चिकित्सा विभाग मध्यप्रदेश शासन द्वारा नीमच जिले की प्रत्येक विकासखंड को दो-दो चलित मोबाइल पशु चिकित्सा वाहन प्रदान किए गए है। मनासा क्षेत्र के विधायक अनिरुद्ध मारू ने रविवार को मनासा में आयोजित एक समारोह में पशु चिकित्सा विभाग की इन दो मोबाइल चिकित्सा इकाइयों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर एसडीएम पवन बारिया, पशु चिकित्सक डॉक्टर राजेश पाटीदार के साथ अन्य अधिकारी तथा ग्रामीण जन उपस्थित थे। इस अवसर पर विधायक  ने कहा कि इस पशु चिकित्सा इकाइयों से ऐसे क्षेत्र जहां पर पशु चिकित्सा विभाग की कोई संस्था नहीं है, वहां पशुओं को उपचार सुविधा आसानी से मिल सकेगी। उन्होंने पशुपालकों से 1962 टोल फ्री नंबर पर कॉल कर इस चयनित पशु चिकित्सा इकाई का लाभ उठाने का आग्रह किया।

इन दोनों मोबाइल पशु चिकित्सा इकाइयों में एक पशु चिकित्सक, दो पैरा वेटरनरी स्टॉफ एवं एक वाहन चालक की सुविधा उपलब्ध रहेगी। डॉ. राजेश पाटीदार ने भी क्षेत्र के पशुपालकों से 1962 टोल फ्री नंबर पर कॉल कर पशु चिकित्सा इकाई एंबुलेंस का अधिकाधिक लाभ उठाने का आग्रह किया।

'ये तो मेरी कहानी है..', The Kerala Story देखकर इंदौर की पीड़िता ने मोहम्मद फैजान पर दर्ज कराया केस, रेप और धर्मान्तरण का आरोप !

रील्स में ज्यादा लाइक पाने के लिए लड़के ने उखाड़ दिए मोर के सारे पंख...और फिर

उत्तर भारत में जारी है गर्मी का कहर, तेज हवाओं के साथ धूल भरी आंधी चलने का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -