Share:
'ये तो मेरी कहानी है..', The Kerala Story देखकर इंदौर की पीड़िता ने मोहम्मद फैजान पर दर्ज कराया केस, रेप और धर्मान्तरण का आरोप !
'ये तो मेरी कहानी है..', The Kerala Story देखकर इंदौर की पीड़िता ने मोहम्मद फैजान पर दर्ज कराया केस, रेप और धर्मान्तरण का आरोप !

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक इंदौर के खजराना से जिहाद का हैरान कर देने मामला प्रकाश में आया है। युवती ने आरोप लगाया है कि हिंदू नाम बताकर एक युवक ने उसके साथ दोस्ती की। फिर उसके साथ शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया। युवती का कहना है कि जब उसने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) देखी, तो उसे महसूस हुआ कि, ऐसा ही उसके साथ भी हो रहा है। इसके बाद उसने हिम्मत जुटाकर युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि केस दर्ज कर लिया गया है और युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी मोहम्मद फैजान खान खजराना के हारून कॉलोनी का निवासी है।  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हिन्दू धर्म से संबंध रखने वाली पीड़िता खजराना थाना क्षेत्र की निवासी है। युवती ने पुलिस को बताया है कि वह कोचिंग जाती थी। इसी दौरान उसे एक युवक से उसकी बातचीत हो गई। उस समय युवक ने खुद को हिंदू बताया था। इस तरह उसने युवती को झांसे में लिया और प्यार के जाल में फंसा लिया।  मगर, बाद में पता चला कि उसका नाम फैजान है। युवती के अनुसार, उसके प्यार के जाल में फंसकर वह सच्चाई जानने के बाद भी युवक के साथ अपने परिवार से दूर जाकर किराए के कमरे में रहने लगी थी। युवती ने बताया कि युवक ने उससे वादा किया था कि वह उसे जल्द ही शादी कर लेगा। 

युवती का आरोप है कि इस दौरान युवक ने उसके साथ कई बार यौन संबंध भी बनाए। इसी बीच, आरोपी फैजान लगातार उसे इस्लाम धर्म कबूल करने की बात भी कहने लगा। जब युवती ने इसका विरोध किया, तो आरोपी फैजान ने उसके साथ मारपीट की। युवती ने उसे छोड़कर जाने की बात कही, तो युवक ने धमकी दी कि वह छोड़कर गई तो उसके भाई और मां की हत्या कर देगा। इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया है। खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के अनुसार, पीड़िता एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती थी। वहीं, युवक 12वीं पास है। जब वह कोचिंग जाती थी, तभी युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। इसके साथ ही युवक उसपर अत्याचार करता रहा। युवती के अनुसार, जब उसने द केरल स्टोरी देखी, तो उसे लगा ये सब तो उसके साथ भी हो रहा है, उसने हिम्मत जुटाई और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद आरोपी फैजान गिरफ्तार हो पाया। 

किडनैप और रेप करने के बाद हिन्दू युवती को जबरन मुंबई ले जा रहे थे आमिर और जीशान, बाप समेत 4 गिरफ्तार

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़! राजधानी पटना में 2 गुंडों ने बीच सड़क पर पुलिसकर्मी को मारी गोली, पिस्टल लहराते हुए फरार

एक दरगाह, अंदर मूक-बधिर लड़की ! 3 साल तक बलात्कार करते रहे इक़बाल और सिद्दीक़ी, गर्भवती होने पर खुला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -