खट्टर ने गुडगाँव में की सौगातों की बरसात...
खट्टर ने गुडगाँव में की सौगातों की बरसात...
Share:

गुडगाँव : गुडगाँव के बादशाहपुर में आयोजित एक रैली में राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गर्मी में सौगातों की बारिश कर दी जिससे उपस्थितजन राहत की बड़ी-बड़ी बूंदों से तरबतर हो गए. गौरतलब है कि सीएम ने विश्वविद्यालय खोलने की मंजूरी के अलावा गुडगाँव में स्पोर्ट्स एकेडमी, सेक्टर 10 के चौक में फ्लाई ओवर, मल्टी लेवल पार्किंग, सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए भवन, गुडगाँव रेलवे स्टेशन को मेट्रो स्टेशन से जोड़ने, रेलवे स्टेशन को टर्मिनल बनाने के साथ ही मानेसर में गर्ल्स कालेज की भी मंजूरी दी.

यही नहीं गुडगाँव में 83 एकड़ में नया और आधुनिक बस स्टेण्ड बनाने की मंजूरी के साथ सोहना, पटौदी और गुडगाँव के विकास के लिए 10-10 करोड़ देने की भी घोषणा की. सीएम खट्टर ने कहा कि सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है. हरियाणा के हर इलाके में विकास होगा. भ्रष्टाचार पर नकेल कसे जाने से अब हर विधान सभा में विकास होगा पिछली स्ररकारों पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा सरकार जो घोषणा करेगी उसे पूरा करेगी.

गत 15 सालों में किसानों को 1600 करोड़ का मुआवजा दिया गया, जबकि बीजेपी सरकार ने महज एक साल में 2100 करोड़ का मुआवजा दिया. इस मौके पर कई मंत्री और विधायक मौजूद थे. सीएम खट्टर ने कहा कि सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है. हरियाणा के हर इलाके में विकास होगा.भ्रष्टाचार पर नकेल कसे जाने से अब हर विधान सभा में विकास होगा. सीएम खट्टर ने आश्वस्त किया कि सोशल आडिट टीम बनाई जाएगी जो सरकार को रिपोर्ट देगी उसके आधार पर बजट जारी होगा.

सुप्रीम कोर्ट की बंदिशों से फिलहाल गुडगाँव विकास प्राधिकरण का गठन नही हो सकता, लेकिन इसके लिए सरकार जल्द ही एक एक्ट लाएगी. पिछली स्ररकारों पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा सरकार जो घोषणा करेगी उसे पूरा करेगी. गत 15 सालों में किसानों को 1600 करोड़ का मुआवजा दिया गया, जबकि बीजेपी सरकार ने महज एक साल में 2100 करोड़ का मुआवजा दिया. इस मौके पर कई मंत्री और विधायक मौजूद थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -