एसिडिटी की समस्या के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हुए मार्श

Jan 10 2019 11:13 AM
एसिडिटी की समस्या के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हुए मार्श

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज मिचेल मार्श के रूप में एश्टन टर्नर को वनडे टीम में शामिल कर लिया गया है। ऑलराउंडर मिचेल मार्श गैस की समस्या के कारण पिछले दो दिन से हॉस्पिटल में हैं और इसी वजह से वह पहले वन-डे से बाहर हो गए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वन-डे 12 जनवरी यानी शनिवार को सिडनी में खेला जाएगा।

एएफसी एशियन कप : आज यूएई से होगा भारत का मुकाबला

मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं टर्नर

जानकारी के लिए बता दें टीम में शामिल टर्नर मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं और जरूरत पड़ने पर वह ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। उन्हें तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों  का अनुभव हासिल है। टर्नर ने तीनों टी20 मैच श्रीलंका के खिलाफ साल 2017 में खेले थे। उस समय ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख खिलाड़ी भारत दौरे पर पहला टेस्ट खेलने की तैयारी कर रहे थे। कंगारू टीम को श्रीलंका के हाथों 2-1 की शिकस्त झेलनी पड़ी, जिसके बाद टर्नर का चयन नहीं हो सका।

रणजी ट्रॉफी : उत्तराखंड ने मिजोरम को हराकर दर्ज की ऐतिहासिक जीत

प्राप्त जानकारी अनुसार ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने मार्श की समस्या और टर्नर के टीम में शामिल होने पर कहा, हम देखेंगे कि वह कैसे जल्दी ठीक हो सकते हैं। यह तय है कि वह पहला मैच नहीं खेल रहे हैं। हम इंतजार करेंगे कि वह कैसे और कितनी जल्दी ठीक हो सकते हैं।

नेशनल हेराल्ड केस : अदालत ने कहा अगली सुनवाई 15 नहीं 16 जनवरी को, जानिए क्यों बढ़ी तारीख ?

कुलदीप के मुरीद हुए शास्त्री, कहा- वह विश्व कप के लिए पहली पसंद

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम घोषित