कुलदीप के मुरीद हुए शास्त्री, कहा- वह विश्व कप के लिए पहली पसंद

Jan 09 2019 07:00 PM
कुलदीप के मुरीद हुए शास्त्री, कहा- वह विश्व कप के लिए पहली पसंद

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने स्टार गेंदबाज कुलदीप यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कुलदीप की तारीफ़ करते हुए बताया कि कुलदीप इससे विश्व कप के लिए खिलाड़ियों की जमात में आ गया. वह शायद विश्व कप में खेलने वाली हर भारतीय अंतिम एकादश में शामिल हो सकता है, क्योंकि उसे कलाई से स्पिन करने का फायदा मिलेगा. 

आपको बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में कुलदीप ने अपनी गेंदबाजी से कंगारूओं को चारों खाने चित कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने पर उन्हें इंग्लैंड में होने वाले आगामी विश्व कप में अंतिम एकादश में चयन के लिए शास्त्री ने पहली पसंद का स्पिनर बताया है. 

रवि ने कहा कि हमें शायद अन्य दो अंगुली के स्पिनरों के बीच चुनने की जरूरत होगी क्योंकि कलाई का यह स्पिनर अब प्रथम स्थान पर काबिज है. इससे पहले भारतए क्रिकेट कप्तान विराट कोहली भी कुलदीप की जमकर तारीफ़ कर चुके हैं. बता दें कि अंतिम टेस्ट मैच की ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में उन्होंने 5 विकेट झटके थे. इस दौरान सीरीज में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी 350 रन बनाकर प्रभावित किया और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में दूसरे नंबर पर हैं. 

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम घोषित

'विराट सेना' ने खोलें अब पाकिस्तानियों के मुंह, पाक पीएम इमरान और अख्तर ने दिया बड़ा बयान

भारतीय ब्लाइंड टीम को सहायता प्रदान करेगी भारतीय फुटबॉल टीम

सस्पेंस खत्म, हिन्दुस्तान में ही खेला जाएगा IPL, इस दिन होगा पहला मैच