उत्तर प्रदेश के मथुरा में मिला बैंक कर्मचारी का गुमशुदा बेटा
उत्तर प्रदेश के मथुरा में मिला बैंक कर्मचारी का गुमशुदा बेटा
Share:

इंदौर। शहर की क्लर्क कॉलोनी में रहने वाले एचडीएफसी बैंक में मैनेजर यशोधन भराडे का बेटा पीयूष भराडे लापता हो गया था। पुलिस को पीयूष उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में मिल गया है। उसके परिजन उसे वहां से अपने साथ लेकर आज सुबह इंदौर पहुंचे। इंदौर शहर के परदेशीपुरा इलाके की पुलिस के द्वारा पीयूष के बयान दर्ज किये जा रहे है। 

पीयूष भराडे 6 फरवरी की दोपहर को अपने घर से विजय नगर स्थित उसकी कोचिंग क्लास जाने का कहकर निकला था। जिसके बाद से वह लापता था, जब उसे ढूंढने के लिए फोन लगाया गया तब पता चला कि, उसका मोबाइल फोन घर पर ही है। इसके चलते परदेशीपुरा पुलिस के द्वारा 7 फरवरी को पीयूष के गुमशुदगी की रपोर्ट दर्ज कर ली गई थी और साथ ही उसकी तलाश भी शुरू कर दी थी। 

पीयूष के समय से घर न लौटने पर उसके परिजनों ने उसकी कोचिंग क्लास सहित उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से भी पता करने की कोशिश की थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। इसके चलते परिजनों ने परदेशीपुरा थाने पहुंच कर इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत दर्ज करवाते समय परिजनों का मानना था कि, उनके बेटे को किसी ने किडनेप कर लिया है। लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है, जिसके चलते पुलिस  अभी इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश म जुटी है।  

चुनाव आते ही बदले कमलनाथ के तेवर, BJP ने उठाए सवाल

पहाड़ो में बर्फ़बारी के चलते प्रदेश में मौसम ने फिर ली करवट

स्वागत के चलते मंत्री को लगा दिया खुजली वाला पाउडर, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -