देवनारायण भगवान मंदिर की दान पेटी से बदमाशों ने उड़ाए लाखो रुपये
देवनारायण भगवान मंदिर की दान पेटी से बदमाशों ने उड़ाए लाखो रुपये
Share:

राजगढ़। मध्य प्रदेश में चोरों के बेखौफ होते नजर आ रहे है। इसी कड़ी में बीती रात अज्ञात चोरों ने श्री देवनारायण मंदिर परिसर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने मंदिर परिसर में तीन दान पेटी के ताले तोड़ कर लगभग 8 से 10 लाख रुपए चुरा कर नौ दो ग्यारह हो गए। घटन ाकि जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।   

जानकारी के मुताबिक  मामला काकरिया देवनारायण भगवान मंदिर का है। जहा कुछ अज्ञात चोरों ने मंदिर में रखी तीन दान पेटी के ताले तोड़ कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक  मंदिर में रखी दान पेटियां 10 महीने से नहीं खुली थी। एक सप्ताह पहले एसडीएम को दान पेटी खुलवाने के लिए आवेदन भी दिया गया था। बता दें कि यह मंदिर प्रशासन की देखरेख में है। ऐसे में इतनी बड़ी चोरी होने से प्रशासन के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि चोरी के वक्त चौकीदार सामुदायिक भवन के रूम में सो रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दे है।

कृषि विकास मंत्री ने प्रधानमंत्री फसल बीमा रथों को दिखाई हरी झंडी, कांग्रेस पर कसा तंज

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर कसा तंज

मध्यप्रदेश दौरे पर आएंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, आम सभा को करेंगे सम्भोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -