बाइक से जा रहे बजरंग दल कार्यकर्ता की पीठ में बदमाश ने घोंपी कैंची, ऐसे ही पहुंचा अस्पताल
बाइक से जा रहे बजरंग दल कार्यकर्ता की पीठ में बदमाश ने घोंपी कैंची, ऐसे ही पहुंचा अस्पताल
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ शहर के राजेन्द्र नगर ब्रिज पर मोटरसाइकिल से जा रहे एक कैफे संचालक की पीठ में एक अपराधी ने पीछे से हमला कर कैंची घोंप दी। हमले के पश्चात् कैफे संचालक सड़क पर गिर पड़ा। इतने में हमलावर फरार हो गया। युवक को इलाज के लिये अन्नपूर्णा के यूनिक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। यहां चिकित्सकों ने सर्जरी कर कैंची निकाली। घटना सोमवार रात की है। फिलहाल अपराधी पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं।

कैफे संचालक बजरंग दल से जुड़ा है। इसके चलते बजरंग दल के कई कार्यकर्ता चिकित्सालय पहुंचे थे। सोमवार शाम राजेन्द्र नगर क्षेत्र में मोटरसाइकिल से जा रहे मंयक उर्फ मक्कू पुत्र दुर्गाशंकर मेहता पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने पीछे से कैंची से हमला कर दिया। बताया जाता है कि मोटरसाइकिल सवार बिना नंबर की गाड़ी से आया था। उसने पहचान छुपाने के लिए हेलमेट पहना था। जब मयंक ब्रिज से जा रहा था तभी एकाएक उस पर हमला कर दिया। कैंची पीठ में लगने के पश्चात मयंक सड़क पर गिर पड़ा। दर्द होने के चलते उसने स्वयं ही जैसे-तैसे हाथ लगाकर देखा तो कैंची घुसी हुई थी।

तत्पश्चात, मयंक ने तत्काल राहगीरों की सहायता से अपने भाई मोहित को कॉल कर मामले की खबर दी। उसे तत्काल चिकित्सालय ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसकी एक घंटे से ज्यादा वक़्त तक सर्जरी कर कैंची निकाली। सूचना के पश्चात् पुलिस भी मयंक के बयान लेने चिकित्सालय पहुंची थी। मयंक बजरंग दल का कार्यकर्ता भी है। वही द्रविड़ नगर में कैफे का संचालन करता है। खबर मिलने के पश्चात् यहां बजरंग दल से जुड़े राजेश राठौर, उदय एवं गोलू समेत कई कार्यकर्ता पहुंचे। मंयक के परिवार ने बताया, उसका किसी से विवाद नहीं था। फिलहाल पुलिस आसपास के CCTV फुटेज की सहायता से अपराधियों के फुटेज तलाश रही है।

सीएम दी योगशाला! भगवंत मान बोले- प्राचीन काल से चला आ रहा योग, पंजाब को सेहतमंद बनाना हमारा उद्देश्य

'मोदी को उसकी कौम के लोग ही मारेंगे..', भारत के खिलाफ जावेद मियांदाद ने फिर उगला जहर, दाऊद इब्राहिम का है समधी

2000 रुपए की बैंक वापसी का भारतीय अर्थव्यवस्था पर क्या असर पड़ेगा ? देखें SBI की रिसर्च रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -