एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला यात्री से बदसलूकी
एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला यात्री से बदसलूकी
Share:

बेंगलुरू-  देश में विमान में यात्री से होने वाली बदसलूकी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. हालही में इंडिगो के एक कर्मचारी के यात्री से मारपीट करने का वीडियो सामने आया था. उसी तरह एक बार फिर प्लेन में एक महिला यात्री के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि इस बार मामला एयर इण्डिया की फ्लाइट का है. 

गौरतलब है कि एयर एशिया इंडिया से यात्रा कर चुकी एक महिला ने चालक दल के तीन सदस्यों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि विमान कर्मचारी ने सवार होते समय अवांछित रूप से शरीर को छुआ. जब उन्होंने विमान के शौचालय के गंदा होने की शिकायत की तो उनके साथ कठोर भाषा में बात की गयी. महिला ने तीन नवंबर को रांची से वाया हैदराबाद-बेंगलुरू की यात्रा की थी. वही इस मामले पर डीजीसीए ने अपने द्वारा दर्ज कि गयी शिकायत में महिला को व्यवधान पैदा करने वाली यात्री बताया है. एयर एशिया इंडिया ने कहा है कि तय प्रक्रिया के अनुसार घटना से निपटा जाएगा. 

आपको बता दे कि इससे पहले दिल्ली हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइन कर्मियों द्वारा एक यात्री पर हमला करने का वीडियो सामने आया था. जिसमे इंडिगो ने यह तो नहीं बताया कि उसने हमला करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की है, लेकिन उसने वीडियो शूट करने वाले कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया है. वही पीड़ित यात्री राजीव कत्याल ने एक टीवी चैनल को बताया था, 'मैं एक प्लेन की छाया में खड़ा था तभी एक ग्राउंड स्टाफ ने बेहद रूखा व्यवहार करते हुए मुझ पर चिल्लाना शुरू कर दिया. मैंने उससे पूछा, आप तीसरी बस का प्रबंध क्यों नहीं करते जिसका मैं इंतजार कर रहा हूं. इस बीच जब बस आई तो दो लोगों ने कहा आओ अब इसे सबक सिखाते हैं। इसके बाद उनमें से एक ने मुझे बस से बाहर खींच लिया'.

रेलकर्मी ने बनाई राजधानी को पलटाने की योजना

शिक्षिका ने छात्रा को पीट-पीट कर बेहोश कर दिया

नारायण दत्त तिवारी की हालत गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -