मिर्ज़ापुर 2 रिलीज से पहले मुन्ना त्रिपाठी के रैप सांग ने मचाई तबाही

मिर्ज़ापुर 2 रिलीज से पहले मुन्ना त्रिपाठी के रैप सांग ने मचाई तबाही

Mirzapur 2 आज रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले लोगों की बेताबी को ट्विटर पर देखा जा सकता है। वैसे आपको याद ही होगा मिर्ज़ापुर का पहला सीजन साल 2018 में आया था। वहीँ उसी के बाद से यह चर्चाओं में आ गई और इसके दूसरे सीजन की मांग हुई जो आज आने वाला है। पहले सीरीज की कहानी को ऐसे मोड़ पर रोका गया था कि सबकी धड़कनें तेज हो गई थीं और सभी जल्द से जल्द दूसरे सीज़न के आने का इंतज़ार करने लगे थे।

अब आज लोगों का इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योंकि आज रिलीज हो रही है मिर्ज़ापुर 2। आप सभी को बता दें कि आज यानि 22 अक्टूबर को रात 11।30 बजे इसका प्री- शो रखा गया है और इसकी घोषणा अमेजन प्राइम ने एक दिन पहले की है। वहीँ मिर्ज़ापुर के किरदारों के बारे में बात करें तो इस बार भी पुराने कलाकार हैं। पिछली बार कालीन भइया ( पंकज त्रिपाठी), मुन्ना त्रिपाठी ( दिव्येंदु शर्मा ), बब्लू पंडित ( विक्रांत मेसी ), गुड्डू पंडित ( अली फज़ल ), स्वीटी गुप्ता ( श्रिया पिलगांवकर ), गोलू गुप्ता ( श्वेता त्रिपाठी शर्मा ), बीना त्रिपाठी ( रशिका दुग्गल ) जैसे किरादर दिखाई दिए थे। लेकिन इस सीज़न में बब्लू पंडित और स्वीटी गुप्ता नहीं दिखाई देंगे।

वहीं, दद्दा तिवारी, शरद शुक्ला ( अंजुम शर्मा ) और एसपी राम शरण मौर्या ( अमित स्याल ) जैसे किरदार इस सीज़न में दोबारा धमाल मचाने वाले हैं। वैसे मिर्ज़ापुर 2 के ट्रेलर को मिलियन व्यूज़ मिले हैं और अब ऐसा लग रहा है कि यह आज आते ही हिट होगी। वैसे इस सीरीज की रिलीज़ के ठीक पहले एक रैप सॉन्ग भी आया है जिसमे मुन्ना त्रिपाठी लोगों को अपने गुणों के बारे में बता रहे हैं। आइए देखते हैं।

स्वदेशी वेब ब्राउजर हुआ लॉन्च, होगी ये बेहतरीन सुविधाएं

अब Laxmmi Bomb के नाम पर हुआ विवाद, हिन्दू सेना ने दे डाली धमकी

Mirzapur 2 रिलीज से पहले भौकाल करेगा अमेज़न प्राइम, देखिये ट्वीट