अक्षय कुमार संग इस फिल्म में धमाल मचाएंगे पंकज त्रिपाठी
अक्षय कुमार संग इस फिल्म में धमाल मचाएंगे पंकज त्रिपाठी
Share:

बॉलीवुड में खिलाडी भैया के नाम से मशहूर होने वाले अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नयी फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी नयी फ़िल्म का नाम बच्चन पांडेय है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। वैसे इस फिल्म की स्टार कास्ट में हाल ही में मिर्ज़ापुर 2 के कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी भी शामिल हो गए हैं। आप सभी ने पंकज त्रिपाठी को अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 में देखा होगे। इसमें उन्होंने कालीन भैया का किरदार निभाया था और इसी के कारण वह लाखों दिलों में बस गए।

वैसे पंकज ने अपने फ़िल्मी करियर में सलमान ख़ान, शाहरुख़ ख़ान, ऋतिक रोशन और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम किया है, लेकिन पहली बार वह अक्षय कुमार के साथ दिखने वाले हैं। अब बात करें सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली फिल्म के बारे में जिसमे पंकज आख़िरी बार नजर आए थे तो वह फ़िल्म थी अंग्रेज़ी मीडियम। इस फिल्म में इरफ़ान ख़ान, राधिका मदान और करीना कपूर ख़ान नजर आए थे। वैसे बीते काफी समय से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के ज़रिए पंकज ने अपने फैंस का जमकर मनोरंजन किया और अब वह नयी फिल्म के लिए तैयार हैं।

पंकज को आप सभी ने नेटफ्लिक्स की फ़िल्म लूडो, गुंजन सक्सेना और एक्सट्रेक्शन में देखा होगे जहाँ उन्हें उनके किरदारों के लिए खूब तारीफ़ें मिलीं। वैसे जल्द ही डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस- बिहाइंड क्लोज़्ड डोर्स में पंकज लॉयर माधव मिश्रा के किरदार में लौट रहे हैं। आपको पता हो यह सीरीज़ 24 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। इसके अलावा वह रिचा चड्ढा की फ़िल्म शकीला में भी दिखाई देंगे, जो 25 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

आत्‍मनिर्भर भारत पैकेज: मोदी सरकार ने MSMEs को दिए 21,000 करोड़, वित्त मंत्रालय ने जारी किए आंकड़े

भारत ने मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग में चीन को पीछे छोड़ने का लक्ष्य तय किया - रविशंकर प्रसाद

लड़की को नशे का इंजेक्शन देकर 3 दिन तक करते रहे सामूहिक बलात्कार, समीर और मोनू गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -