शिव मंदिर में चमत्कार, गिरी आकाशीय बिजली तो फर्श पर बना त्रिशूल
शिव मंदिर में चमत्कार, गिरी आकाशीय बिजली तो फर्श पर बना त्रिशूल
Share:

वायरल खबरें इन दिनों बहुत अधिक पसंद की जाती हैं। अब इस समय भी एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। यह खबर हरियाणा की है। यहाँ एक मंदिर में चमत्कार नजर आया है। जी दरअसल यहाँ शिव मंदिर में कुछ ऐसा हुआ कि देखकर लोगों के होश उड़ गए। खबरों के अनुसार यहाँ करनाल जिले के मदनपुर गांव में बारिश के दौरान चार बार आकाशीय बिजली गिरी और इस दौरान गांव के शिव मंदिर का गुंबद आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन मंदिर के अंदर फर्श पर त्रिशूल का निशान देख सब हैरान रह गए।

जी हाँ, और अब गांव वाले इसे भगवान का चमत्कार मान रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह मामला बीते शनिवार का बताया जा रहा है और इस समय ये खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो बीते शनिवार शाम मदनपुर गांव में जोरदार बारिश हो रही थी। इसी बीच आसमानी बिजली की गर्जन से लोग सहम गए और तेज बारिश के बीच गांव में चार बार बिजली गिरी। बताया जा रहा है इसी बीच गांव के पुराने शिव मंदिर में जोरदार धमाके के साथ धुआं उठने लगा।

वहीं जब बारिश बंद होने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने मंदिर परिसर पहुंच कर देखा तो गुबंद का ऊपरी हिस्सा और दीवारें क्षतिग्रस्त नजर आईं। वहीं इस दौरान त्रिशूल का निशान फर्श पर बना नजर आया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। अब लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं। वाकई में यह चमत्कार है।

आज BRICS सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे पीएम मोदी, 'अफगान संकट' पर हो सकती है चर्चा

VIRAL: शिव मंदिर में हुआ चमत्कार

तालिबानी राज: अफ़ग़ानिस्तान का नया रक्षामंत्री बना 'कंधार हाईजैक' के मास्टरमाइंड का बेटा मुल्ला याक़ूब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -