4 महीने के भ्रूण को थैली में लेकर इंसाफ की गुहार लगाने थाने पहुची नाबालिग रेप पीड़िता
4 महीने के भ्रूण को थैली में लेकर इंसाफ की गुहार लगाने थाने पहुची नाबालिग रेप पीड़िता
Share:

उत्तरप्रदेश / बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 14 साल की एक नाबालिग अपनी मां के साथ प्लास्टिक के एक थैले में 4 महीने का भ्रूण लेकर इंसाफ की गुहार लगा रही है। करीब 6 महीने पहले गांव के ही एक शख्स की हैवानियत का शिकार हुई मासूम आरोपी को सजा दिलाने के लिए थाने के चक्कर काट रही है, लेकिन आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

चौथी में पढ़ने वाले मासूम छात्र को ट्रक ने कुचला, मौत

दरसअल, इस मासूम से दरिंदगी का सिलसिला करीब 6 महीने पहले शुरू हुआ जब इसके घर के सामने ही रहने वाले एक शख्स ने इसे अगवा कर बलात्कार किया। यही नहीं आरोपी शख्स ने दो बार फिर पीड़ित को अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़ित के पेट में दर्द होने के बाद जब डॉक्टर को दिखाया गया तो पता चला कि वो गर्भवती है। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ। पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने आरोपी के परिवार वालों से बात की। आरोपी के घरवालो ने पीड़ित नाबालिग का साथ देने के बजाय और भी घिनौना काम कर डाला।

जमीन विवाद के चलते महिला को उसके 2 साल के बच्चे के साथ ज़िंदा जलाया, मौत

बच्ची की मां के मुताबिक आरोपी के परिजनों ने जबरन एक अवैध क्लीनिक में ले जाकर उसका पीड़ित नाबालिग का गर्भपात करवा दिया, जिस महिला ने गर्भपात किया वह कोई डॉक्टर नहीं थी बल्कि अवैध रूप से डिलीवरी सेंटर और मेडिकल स्टोर चलाती थी। पुलिस में शिकायत के बाद डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया और अवैध डिलीवरी सेंटर को सील कर दिया गया। नाबालिग बच्ची का गर्भपात करवाने वाली झोलाछाप डॉक्टर तो सलाखों के पीछे पहुंच गई। गर्भपात करवाने के आरोपी भी हिरासत में हैं, लेकिन पीड़ित नाबालिग के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी अब तक फरार है। पुलिस आरोपी को जगह जगह तलाश कर रही है।

रिश्ते हुए शर्मसार, जन्म देने वाले ने ही लूट ली अपनी बेटी की अस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -