नाबालिग बलात्कार पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म....
नाबालिग बलात्कार पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म....
Share:

उत्तरप्रदेश / कानपुर : देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान कि कितना बदल गया इंसान, एक 55 साल के अधेड़ ने मंदबुद्वि किशोरी को हवस का शिकार बनाकर उसे गर्भवती बन डाला. अधेड़ एक साल से नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना रहा था, जब वह गर्भवती हुई तो लड़की के परिजनों को इस दरिंदगी के बारे में पता चला. लोकलाज से बचने के लिए परिजन किशोरी को गर्भपात कराने के लिए हॉस्पिटल लेकर गए. लेकिन डॉक्टरों ने ऐसा करने से मना कर दिया क्योकि गर्भ में बच्चा 7 महीने का हो चुाका था. इसके बाद कल पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया.

मामला शिवराजपुर थाना अंतर्गत तारापति निवादा गांव का है, जहां मंदबुद्धि किशोरी ने बच्ची को जन्म दिया तो हड़कंप मच गया. किशोरी द्वारा पड़ोसी अधेड़ पर एक साल से दुष्कर्म करने का आरोप लगाने पर पिता ने थाने में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू की है.

पीड़िता के पिता के मुताबिक उनकी 17 वर्षीय मंदबुद्धि बेटी के साथ पड़ोसी 55 वर्षीय ओमप्रकाश अक्सर उनकी गैर मौजूदगी में घर आकर उनकी बेटी के साथ गलत काम करता था. जिसकी वजह से वह गर्भवती हो गई. मंदबुद्धि बेटी द्वारा मिट्टी खाने के कारण वह बढ़े पेट को बीमारी समझते रहे. एक महीने पहले ही बेटी के गर्भवती होने की जानकारी हुई.

आरोपी ने उसकी बेटी को जान से मरने की धमकी दी थी इसके कारण उसने नहीं बताया. मंगलवार को नाबालिग पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -