नाबालिग से शादी कर धर्म परिवर्तन के लिए डाला एसिड

शाजापुर की एक नाबालिग लड़की को सड़क पर सिसकता देख कुछ हिन्दू संगठन के युवकों ने उससे कारण पूछा तो उसकी कहानी सुनकर भौंचक्के रह गए. इसके बाद वे लड़की को एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान के पास ले गए, जहां लड़की ने अपनी दर्द भारी दास्तान सुनाई. शाजापुर से चार साल पहले अगवा कर उज्जैन लाई गई युवती का धर्म परिवर्तन कर शादी की और लगातार दुष्कर्म किया गया.

पीड़िता ने बताया कि शाजापुर में  घर के पास चाय की दुकान पर राजा उर्फ आसिफ अक्सर आता था. पहचान बढ्ने के बाद वह एक दिन लड़की को कपड़े दिलाने के बहाने उज्जैन लाया और बंधक बना लिया. फिर शादीशुदा होने के बावजूद लड़की से शादी की और लगातार दुष्कर्म किया. उसका दो साल का बेटा भी है, जिसे वह भागने के दौरान वहीं छोड़ आई. उसने अपना हाथ दिखाते हुए बताया कि हाथ पर बने ॐ के निशान को मिटाने के लिए एसिड भी डाला गया.

9 जनवरी को कपड़े सिलाई पर डालने के बहाने घर से निकली और भागकर शाजापुर आ गई. पुलिस ने मामला देवास भेज दिया है, यहीं आगे की कार्रवाई होगी. पुलिस द्वारा दर्ज की गई रिपोर्ट में पीड़िता ने राजा के साथ उसके भतीजे अजहर पिता फिरोज और उसकी पत्नी फातिमा पर धर्म बदलने और ज्यादती होने तक के सभी अपराधों में शामिल किया गया है. अब लड़की को अपने बेटे की चिंता है. 

परिवार के वोट ना देने पर बच्ची से हैवानियत

9 वर्षीय बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार

पाँच दिन बाद खाई में घायल मिला लापता युवक

Most Popular

- Sponsored Advert -